‘कुमकुम भाग्य’ फेम जीशान खान और रायना पंडित रिलेशनशिप खुलासे के बाद पहली बार हुए स्पॉट, गर्लफ्रेंड को सबके सामने किया KISS

मनोरंजन'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और रायना पंडित रिलेशनशिप खुलासे के बाद पहली बार हुए स्पॉट, गर्लफ्रेंड को सबके सामने किया KISS

मुंबई। बिग बॉस फेम जीशान और एक्ट्रेस रायना पंडित ने हाल ही में अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। जीशान ने तो अपने प्यार का इजहार करते हुए लेडी लव के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। अब ये जोड़ी अपने प्यार का इजहार करने के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट की गई। दोनों को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जहां ये दोनों एक साथ काफी खुश नजर रहे हैं।

पॉपुलर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जीशान और रायना साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान जीशान ने पिंक कलर की हाफ स्लीव शर्ट और ब्लू डेनिम कैरी किया है, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड रायना ने क्रॉप टॉप शॉर्ट्स के साथ लॉन्ग जैकेट पहना हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये जोड़ी साथ में एयरपोर्ट पहुंची है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद ये किसी वैकेशन पर जा रहे हैं।

पैपराजी जीशान और रायना को देखने के बाद उनसे एक साथ पोज देने के लिए कहते हैं, जिस पर एक्टर रायना के लिए कहते हैं कि वो थोड़ी कैमरा शाय है। हालांकि, बाद में ये दोनों ही एक दूसरे के साथ पैप्स के लिए पोज देते हैं। वहीं जीशान अफनी लेडी लव को सबके सामने गालों पर किस करते भी नजर आते हैं। 

बता दें, जीशान खान के सोशल मीडिया पोस्ट ने काफी लोगों को चौंका दिया था, जब उन्होंने खुलासा किया था कि वो और रायना रिलेशनशिप में हैं। जीशान खान और रायना पंडित ने साथ में टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम किया है। शो में जीशान और रायना ने मां बेटे की भूमिका निभाई थी, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनके रिश्ते का मजाक भी बना था।   

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles