11 C
London
Tuesday, April 16, 2024

KRK ने सलमान पर साधा निशाना, कहा- ‘बुढ़ऊ 100 करोड़ का टिकट खुद खरीदेगा’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

उनके चाहने वालों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है. फिल्म का टीजर और एक गाना ‘नैय्यो लगदा’ पहले ही सामना आ चुका है. वहीं ये फिल्म ईद 2023 के मौके पर रिलीज होने वाली है.

बीते साल से बॉलीवुड का समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं. ऐसे में अब एक एक्टर की तरफ से दावा किया गया है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को बचाने के लिए 100 करोड़ रुपये का टिकट खरीदने का फैसला किया है. ये दावा करने वाले हैं अभिनेता से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके, जो हमेशा ही अपने बयानों से बॉलीवुड को निशाने पर लेते रहते हैं.

KRK ने ट्वीट में क्या कहा?

अपने ट्वीट में केआरके ने सलमान खान का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने जो कुछ कहा है उसे देखकर लगता है कि उनका निशाना सलमान खान के ऊपर ही है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे सूत्रों के मुताबिक बुढ़ऊ ने अपनी फिल्म किसी का हाथ किसी की टांग के लिए 100 करोड़ रुपये का टिकट खरीदने का फैसला किया है. मतलब अब फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 150 करोड़ रुपये होगा. 50 करोड़ रियल और 100 करोड़ थिएटर्स फीडिंग से! लेकिन अब बजट 200+100= 300 करोड़ रुपये होगा. हालांकि अब भी ये डिजास्टर साबित होगी.’

बहरहाल, ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने इस तरह के ट्वीट किए हों, हालांकि वो हमेशा ही बॉलीवुड सितारों को लेकर इस तरह की बातें लिखते रहते हैं. इन चीजों को लेकर उन्हें एक बार जेल की भी हवा खानी पड़ी थी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर बात किसी का भाई किसी की जान के रिलीज डेट की करें तो ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. सलमान खान के साथ इस फिल्म में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img