बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) स्टारर बच्चन पांडे ने पहले दिन 13 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।

फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। इस बीच अभिनेता व क्रिटिक केआरके(KRK)  ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया। इस ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कुछ ऐसा लिखा जिसकी वजह से वो ट्रोल होने लगे। कमाल आर खान के ट्वीट को विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir files) के खिलाफ प्रोपगेंडा बताया जा रहा है।

क्या है केआरके का ट्वीट
बच्चन पांडे को लेकर केआरके ने एक रिव्यू ट्वीट किया। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्की भैया भौकाल मचा दिए हो, मजा आ गईल बा…. बच्चन पांडे देख के।’ केआरके इस ट्वीट को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का ऐसा कहना है कि जब से विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई है, तभी से वो हर फिल्म को अच्छी रेटिंग दे रहे हैं, जबकि उसके पहले तक वो हर बॉलीवुड फिल्म को बुरा बताते थे। 

ट्रोल हो रहे केआरके
केआरके के एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, ‘जबसे the kashmir files आई है ये भाई साहब सब फिल्मों की जबरदस्त रिव्यू दे रहे हैं… प्रभाष के फिल्म की भी और अब अक्षय के फिल्म की, The kashmir files को किसी के तारीफ की जरूरत नही है सर🙏 आपको लगता है आप फैंस को डायवर्ट कर पाएंगे।’ एक ओर ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इस चरम… को आप समझे नही अभी तक… अक्षय के पीछे पड़ा था पर।आज भौकाल मचा रहा है ताकि लोग #TheKashmirFiles  छोड़ के ये मूवी देखे… बेटा केआरके…तू भी जानता है तेरी कोई औकात नही है फिर भी उछलता रहता है।’

बच्चन पांडे ने पहले दिन की इतनी कमाई
गौरतलब है कि बच्चन पांडे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। याद दिला दें कि हाल ही में अक्षय फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में थे। बच्चन पांडे के बाद भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। बात अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की करें तो लिस्ट में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment