प्रसिद्ध कोरियाई अभिनेत्री अयाना मून और उनके भाई ने 2010 में इस्लाम धर्म अपना लिया, लेकिन यह खबर जून 2020 में वायरल हो गई। उनका जन्म वर्ष 1995 में हुआ था, उन्होंने 16 साल की उम्र में इस्लाम धर्म अपना लिया था। अयाना मून अब एक सोशल मीडिया है। प्रभाव और अभिनेत्री। जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि युवा पीढ़ी में नेटफ्लिक्स और विकी जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कोरियाई नाटकों और श्रृंखलाओं के लिए एक नया चलन और दीवानगी है। सूत्रों के अनुसार पहले अयाना मून ने शांति का धर्म अपनाया और उनके धर्म परिवर्तन के बाद उनके भाई अदियां मून ने भी इस्लाम धर्म अपना लिया।

वह एक मॉडल है, एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जिसके इंस्टाग्राम पर लगभग 3M फॉलोअर्स हैं। वह दुनिया भर में सबसे कम उम्र के मुस्लिम प्रभावकों में से एक का खिताब हासिल करने में सफल रही।

भारत, इंडोनेशिया, दक्षिण कोरिया और आसपास के कई देशों से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह “कोरियाई हिजाबी” नाम से प्रसिद्ध हैं।

उसका धर्म परिवर्तन उस समय इराक युद्ध के कारण हुआ, उसे उन युद्धों से इस्लाम के बारे में पता चला और उसने इस्लाम को सुंदर और शांति का धर्म पाया, इसलिए उसने इस्लाम में परिवर्तित होने का फैसला किया। उसने अपने रूपांतरण की कहानी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल और अन्य कई सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की।

अल्लाह अयाना मून के माध्यम से कई और गैर-मुस्लिमों को इस्लाम की ओर ले जाए, हो सकता है कि वह अन्य लोगों को इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए प्रेरित करती रहे।

अल्लाह हमारी रक्षा करे और हमें इस्लाम के दुश्मनों से सुरक्षित रखे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment