18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

Koo App ने 4 न्यू फीचर्स किए लॉन्च, ट्विटर से परेशान लोगों के लिए बेहतर ऑप्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत के बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म कू ऐप (Koo App) ने अपने यूजर्स के लिए चार नये फीचर्स लॉन्च किये हैं. अब यूजर्स को 10 प्रोफाइल फोटो अपलोड करने, ड्राफ्ट को सेव करने, कू पोस्ट को सेव करने और कू पोस्ट को शेड्यूल करने जैसे नये फीचर्स ऐप में मिलेंगे.

बता दें कि कू ऐप ने हाल ही में 5 करोड़ ऐप डाउनलोड का आंकड़ा हासिल किया है. इस मुकाम पर पहुंचने के बाद अब यह ट्विटर के बाद दूसरा सबसे बड़ा माइक्रो-ब्लॉग प्लैटफॉर्म बन गया है. आइए जानते हैं कू ऐप में जुड़े नये फीचर्स के बारे में-

- Advertisement -

Koo App New Features

10 प्रोफाइल पिक्चर्स : कू ऐप पर यूजर्स अब 10 प्रोफाइल पिक्चर अपलोड कर सकेंगे. ड्रैग एंड ड्रॉप फीचर के साथ इन तस्वीरें के क्रम को बदलना भी बहुत आसान है.

ड्राफ्ट सेव करने की सुविधा : कू पर ड्राफ्ट फीचर भी ऐड हो गया है. इस फंक्शन का इस्तेमाल यूजर्स को पोस्ट करने से पहले एडिट करते रहने की आजादी देता है.

कू पोस्ट शेड्यूल की सुविधा : क्रिएटर्स अब अपने कू पोस्ट को आगे की तारीख और पसंदीदा समय पर शेड्यूल कर सकेंगे. शेड्यूल किया गया कू पोस्ट एडिट या री-शेड्यूल भी कर सकेंगे.

कू सेव करने का ऑप्शन : अब कमेंट, लाइक, शेयर या री-कू जैसे रिएक्शंस के बजाय अब कू पोस्ट सेव भी किया जा सकेगा. सेव किये गए कू केवल यूजर्स को ही दिखेंगे और उनके प्रोफाइल पेज पर ही उपलब्ध होंगे. यह फीचर उन यूजर्स के लिए बढ़िया है, जो कू ऐप पर प्रतिक्रिया किये बिना पसंदीदा कू को फिर से देखना चाहते हैं. यह फीचर किसी अन्य माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म पर नहीं है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img