16 C
London
Tuesday, May 28, 2024

कोहली के जन्मदिन पर कही सहवाग की बात 100 फीसदी सच साबित हुई

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आज (5 नवंबर) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. कोहली पिछले तीन सालों से दबाव झेल रहे थे. लंबे समय से कोहली के बल्ले से कोई शतकीय पारी नहीं निकली थी. पिछले जन्मदिन पर विराट अपने बेहद खराब समय से गुजर रहे थे. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद रन मशीन को टीम कप्तानी से हाथ धोना पड़ा था. लेकिन पिछले जन्मदिन पर मिली दुयाएं आज सच हो चुकी हैं. पूरे एक साल बाद विराट का बल्ला एक बार फिर आग उगलने लगा है.

विराट कोहली ने एशिया कप के बाद से दुनियाभर में एक बार फिर अपना जलवा बिखेर दिया है. वहीं, वर्ल्ड कप में कोहली की फॉर्म विरोधी टीमों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. 5 नवंबर 2021 को विराट की फॉर्म को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी दुआ कर रहे थे उनमें से एक नाम पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग का भी था. सहवाग ने विराट को पिछले जन्मदिन पर उनको अलग अंदाज में सफाई दी थी.

कठिन समय हमेशा नहीं रहता- वीरेंन्द्र सहवाग

वीरेन्द्र सहवाग ने विराट के पिछले जन्मदिन पर लिखा था, ‘कठिन समय हमेशा के लिए नहीं रहता. आप जैसे लोग इस समय को भूलकर कमाल करते हैं. सदियों में विराट जैसे एक अनोखे खिलाड़ी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई.’

विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान बेहतरीन शतकीय पारी खेल अपनी फॉर्म को लेकर विरोधियों को चेतावनी दे दी थी. वहीं, अब वर्ल्ड कप में कोहली की फॉर्म विरोधी टीमों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में अपने दम पर टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाई थी. कोहली ने अभी तक 4 में से तीन मैचों में बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेली हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि जिम्बॉब्वे के खिलाफ 6 नवंबर को कोहली कैसा प्रदर्शन करते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img