19.7 C
London
Saturday, June 22, 2024

कोहली-कोहली नाम के नारों से बौखलाए गौतम गंभीर, दर्शकों को कर दिया अश्लील इशारा, video viral

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने जाते हैं. उनका गुस्सा एक बार फिर दिखा है. गंभीर इस समय एशिया कप-2023 में कॉमेंट्री कर रहे हैं. भारत और नेपाल के बीच सोमवार को खेले जा रहे मैच में गंभीर जब ग्राउंड से वापस जा रहे थे तब उनको देख लोग कोहली-कोहली के नारे लगाने लगे.

गंभीर फोन पर बात कर रहे थे लेकिन कोहली-कोहली के नारे सुन उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने मिडिल फिंगर दिखा दी.बता दें कि कोहली और गंभीर की लड़ाई 2013 से चली आ रही है. उस साल आईपीएल में दोनों लड़ पड़े थे.

हाल ही में इन दोनों की आईपीएल-2023 में लड़ाई हुई थी जो काफी बढ़ गई थई. गंभीर आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर थे और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे थे. इस मैच में लखनऊ की बल्लेबाजी के दौरान नवीन उल हक और कोहली की लड़ाई हो गई थी. मैच के बाद भी ये दोनों भिड़ बैठे थे. इन दोनों की लड़ाई में फिर गंभीर बीच में आ गए थे और दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी.

कोहली और गंभीर के बीच लंबी है लड़ाई

कोहली और गंभीर की ये लड़ाई हालांकि ताजा नहीं है. ये लड़ाई काफी पुरानी है और आईपीएल से ही चली आ रही है. 2013 में जब कोहली बैंगलोर के कप्तान थे और गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी कर रहे थे तब इन दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में इन दोनों की लड़ाई हो गई थी. कोहली के आउट होने पर गंभीर ने कुछ कहा था जिस पर कोहली ने जवाब दिया था और फिर गंभीर गुस्से में आकर विराट के पास लड़ने आ गए थे. टीम के साथियों ने फिर बीच बचाव किया था. तब से इन दोनों के बीच तल्खियां रही हैं जो हाल ही में आईपीएल-2023 में और ज्यादा बढ़ गईं.

लगातार बोलते हैं गंभीर

आईपीएल में इसी साल हुए विवाद के बाद तो इन दोनों की लड़ाई काफी आगे चली गई. सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस एक दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं. गंभीर वो शख्स हैं जो लगातार कोहली को लेकर बोलते रहते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2023 के मैच में कोहली फेल हो गए थे और चार रन ही बना सके थे. इसके बाद गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कोहली की आलोचना की थी और उनके शॉट्स सेलेक्शन पर सवाल उठाए थे.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img