8.9 C
London
Wednesday, February 21, 2024

लॉन्च से पहले भारत में OnePlus Nord N20 SE की सेल शुरू, जानिए क्या है खास

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वनप्लस के Nord N20 SE बडट स्मार्टफोन की भारत में एंट्री हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि कंपनी द्वारा स्मार्टफोन को अभी आधिकारिक रूप से भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है इसके बावजूद फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. फोन की कीमत 15 हजार रुपये से भी कम है. लिस्टिंग के मुताबिक फोन में बड़ा डिस्प्ले, दमदार कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है. लिस्टिंग पेज से पता चलता है कि फोन को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल में पेश किया जाएगा.

लिस्टिंग पेज के अनुसार स्मार्टफोन में 6.56 इंच की स्क्रीन है और यह 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होता है. फोन पर कई सारे बैंक ऑफर मिल रहे हैं, जिसमें फेडरल बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट और पंजाब नेशनल बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1250 रुपये तक का डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंड कार्ड पर 5% कैशबैक शामिल है. इसके अलावाडेबिट कार्ड यूजर्स फोन को 929 रुपये प्रति माह की EMI पर खरीद सकते हैं.

वनप्लस नॉर्ड N20 SE मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. स्मार्टफोन में 6.56 इंच के एचडी + डिस्प्ले दिया गया है. फोन के फ्रंट कैमरा हाउसिंग में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच मिलता है.

कंपनी ने फोन को ब्लू ओएसिस और सेलेस्टियल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है. के स्पेसिफिकेशन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 12 पर चलता है. डिवाइस में ऑनबोर्ड स्टोरेज बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है.फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस में 33W SuperVooc चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है कि यह चार्जर केवल 34 मिनट में फोन की बैटरी को 0 से 50% तक चार्ज कर देता है. इसके अलावा डिवाइस पर एक सुपर पावर सेविंग मोड है जो केवल 5% बैटरी पर 90 मिनट तक का टॉक टाइम या 53 मिनट का टेक्स्टिंग प्रदान कर सकता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img