मोहम्मद कैफ ने कई वर्ष तक टीम इंडिया की तरफ से क्रिकेट खेला. कैफ ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को अंडर 19 विश्वकप जिताया. कैफ की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर्स में होती है.

संगम नगरी से 225 किमी दूर बसे फूलपुर से 2014 में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इलेक्शन भी लड़ा था.

कैफ के कलेक्शन में 5 कारें शामिल हैं. पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लास्ट कार ऑडी 2010 में खरीदी थी. आपको बता दें इस कार कीमत 35.7 लाख रुपए है. ऑडी के अलावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के पास हॉन्डा सीआरवी, हॉन्डा सिटी, टोयोटा और मटीज कार हैं गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की सभी कारों की कीमत 57.6 लाख रुपए है.

मोहम्मद कैफ ने 2011 में दिल्ली के रिटायर्ड नेवी अफसर की बेटी पूजा यादव से शादी की थी. आपको बता दें दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. 4 साल की डेटिंग के बाद कैफ ने पूजा को अपना हमसफर बनाया और रीति रिवाज से शादी की.

कैफ और पूजा ने 26 मार्च 2011 को दिल्ली में शादी की थी. चुनाव में नामांकन के समय कैफ ने पूजा के नाम महज 95.7 लाख रुपए की संपत्ति शो की थी.

वहीं खुद के नाम पूर्व क्रिकेटर कैफ ने 17.5 करोड़ की संपत्ति दिखाई थी. आभूषण के मामले में कैफ अपनी पत्नी से भी आगे हैं. हीरे की अंगूठी, कंगन सहित करीब 22 लाख से ज्यादा के गहने मोहम्मद कैफ के पास हैं, जबकि पत्नी के पास सिर्फ छह लाख के गहने हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment