12.1 C
London
Thursday, April 11, 2024

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी को “किस”, करती रही एक्ट्रेस

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से ख्यात है और कई फिल्मों में खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक सीन किए हैं, लेकिन एक बार इमरान हाशमी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि किसिंग सीन के दौरान वह खुद शर्म से लाल हो गए। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘अजहर’ के सेट की, जहां डायरेक्टर के कट कर देने के बाद भी नरगिस फाखरी उन्हें किस करती रहीं, जिसके बाद वह चौंक गईं।

साल 2016 का है पूरा मामला

यह पूरा किस्सा साल 2016 का है, जब इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘अजहर’ रिलीज हुई थी। फिल्म के गाने ‘बोल दो ना जरा’ की शूटिंग चल रही थी। अब हाल ही में इस गाने की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस और इमरान किसिंग सीन के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इमरान को 5 बार करना पड़ा किस

वीडियो में नरगिस फाखरी कहती हैं, ‘मुझे इमरान को पांच बार किस करना था और मैं इसके लिए ज्यादा चार्ज करने वाली थी क्योंकि मुझे लगने लगा था कि यह मेरे अनुबंध में ही नहीं है। नरगिस कहती है कि मुझे पता है कि इमरान इससे बहुत खुश थे, हालांकि उन्होंने ऐसा अभिनय किया कि ‘ओह माय गॉड, मुझे सच में नहीं पता था कि क्या हो रहा है।’ वह वास्तव में झूठा है और उसे यह पसंद है’।

कट चिल्लाने के बाद भी KISS करती रहीं नरगिस

वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान और नरगिस का किसिंग सीक्वेंस नजर आ रहा है। निर्देशक के कट बोलने के बाद भी नरगिस ने इमरान को कसकर पकड़ लिया और किस करना जारी रखा। इस दौरान आसपास मौजूद क्रू मेंबर्स हंसने-हंसाने लगते हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘अजहर’ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। इसमें इमरान हाशमी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का रोल प्ले किया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here