11.8 C
London
Monday, April 15, 2024

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- मना करने के बाद भी करते रहे Kiss

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पोर्न वीडियो मामले (Porn Video Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. उन्होंने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी भी डाली थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा और उनकी ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं. इनमें शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम शामिल है. अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है. शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है.

अपनी शिकायत में उन्होंने खुलासा किया है शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे. 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए.

शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है राज के घर पर आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को मना करने के बाद भी जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया. शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है.

उन्होंने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं. कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं.

राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. वहीं, इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here