बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही थी और बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की खबरें जमकर चल रही थीं. शेरशाह फिल्म में तो दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला ही, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी फैंस इन पर खूब प्यार लूटाते हैं. इसी बीच अब फैंस के दिलों को तोड़ने वाली खबर आ रही है और वो ये है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़े सूत्रों ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, “सिद्दार्थ और कियारा ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिये हैं. कपल ने एक-दूसरे से मिलना तक बंद कर दिया है. हालांकि उनके अलग होने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनका ब्रेकअप दिल तोड़ने वाला है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे, आपको बता दें बेशक दोनों के डेटिंग की खबरें लंबे समय से आ रही हों, लेकिन कियारा और सिद्धार्थ ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बात को स्वीकार नहीं किया था. अक्सर दोनो को डिनर डेट और वेकेशन पर जाते हुए स्पॉट किया जाता था.वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही भूलभुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के संग नजर आने वाली हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment