चंडीगढ़: पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर होने वाले मतदान से 48 घंटे पहले सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने लेटर बम फोड़ा है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अलावा आम आदमी के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान (Bagwant Mann) पर निशाना साधा है.

‘केजरीवाल-भगवंत मान करते हैं खालिस्तान का समर्थन’

भारत मे प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने एक पत्र जारी किया है और कहा है कि आप के समर्थन वाला फर्जी लेटर वायरल होने के बाद आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरपतवंत पन्नू (Gurpatwant Singh Pannun) को फोन किया था. पन्नू के मुताबिक राघव चड्ढा ने उससे कहा कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान खालिस्तान रेफरेंडम का समर्थन करते हैं.

‘पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक थे केजरीवाल’

इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि केजरीवाल सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करेंगे. कुमार विश्वास ने कहा, ‘मैंने 2017 के पंजाब चुनाव के दौरान केजरीवाल से कहा था कि हाशिए के तत्वों, अलगाववादियों और खालिस्तानी आंदोलन से जुड़े लोगों का समर्थन न लें. हालांकि, उन्होंने कहा कि इसे प्रबंधित किया जाएगा, चिंता न करें.’ कुमार विश्वास ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि मुझे पंजाब का सीएम बनना है या फिर खालिस्तान का प्रधानमंत्री बन जाऊंगा.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment