झूठी निकली सुधीर चौधरी के खुद का चैनल शुरू करने की खबरे, सामने आई सच्चाई

टेक्नोलॉजीझूठी निकली सुधीर चौधरी के खुद का चैनल शुरू करने की खबरे, सामने आई सच्चाई

ज़ी न्यूज़ समाचार चैनल से इस्तीफे के बाद से ही पत्रकार सुधीर चौधरी को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही अपना नया वेंचर शुरू करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा ना करके इंडिया टुडे ग्रुप का चैनल आज तक ज्वाइन कर लिया है। इस खबर को लेकर वह ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहे हैं। जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे।

इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने दी जानकारी : इंडिया टुडे ग्रुप की चेयरपर्सन कली पुरी ने सुधीर चौधरी के आज तक जॉइन करने की जानकारी साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुधीर चौधरी आज तक में सलाहकार संपादक के रूप में हमारे साथ जुड़ेंगे। सुधीर और आज तक हमारे 100 मिलियन दर्शकों के लिए उनके द्वारा एंकर किया गया एक रोमांचक नया शो लाने के लिए सहयोग कर रहे हैं। यह शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में होगा।’

इसके साथ ही उनकी ओर से लिखा गया कि ‘सुधीर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है जो उनके प्रशंसकों को निराश नहीं करेगा जो उनके लिए सर्वोपरि हैं। यह बहुत अच्छा है कि उनका पहला वेंचर हमारे गठबंधन में है, और मुझे उम्मीद है कि हम अन्य परियोजनाओं पर भी एक साथ कार्य करने में सफल होंगे।’

जी न्यूज़ से इस्तीफे के बाद कही थी यह बात : ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ व सीईओ पद से इस्तीफे के बाद सुधीर चौधरी ने एक पत्र में लिखा था कि मैंने अपने अंदर की आवाज को सुनते हुए भारी मन से यह फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं जो नया वेंचर शुरू करने जा रहा हूं, उसे लेकर आपको मुझ पर गर्व होगा।

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन : ट्विटर पर इस खबर के बाद #SudhirOnAajtak ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड के साथ सोशल मीडिया यूजर्स उनको बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ यूजर कई तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। अनामिका नाम की एक यूजर कमेंट करती हैं – इस फैसले से तो आप ने सबको चौंका ही दिया है, मुझे तो लगा था कि आप अपना कुछ शुरू करने जा रहे हैं। अनुभव नाम के एक यूजर ने लिखा – भारत आपका शो देखने के लिए तैयार बैठा है।

नया चैनल ज्वाइन करने पर सुधीर चौधरी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया : आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन करने के बाद सुधीर चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चल रहा था कि लोग उनको देखने के लिए बेहद बेताब हैं। रोज रात 9 बजे होने वाली मुलाकात काफी समय से नहीं हो पा रही थी। उन्होंने आगे कहा कि अपने वादे के मुताबिक आपके इंतजार को और लंबा नहीं होने दूंगा। मैंने आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन कर लिया है और अब पहले की तरह फिर से मुलाकात होगी।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles