मुंबई, 28 मार्च। बहुप्रतिक्षित फिल्म केजीएफ: चेप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही आपको समझ में आ जाएगा कि 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में एक्टिंग और एक्शन का डबल डोज मिलने वाला है। फिल्म में सुपर स्टार यश और संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई है। इनके अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को बैंगलुरु में लांच किया गया। ट्रैलर की लॉन्चिंग के दौरान यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, फरहान अख्तर और अन्य लोग मौजूद रहे।

यश ने जमकर की संजय दत्त की तारीफ

लॉन्चिंग के दौरान यश ने मीडिया से बातचीत करते वक्त संजय दत्त की जमकर तारीफ की और उन्हें एक ‘सच्चा योद्धा’ बताया। मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता की तारीफ करते हुए यश ने कहा कि वह सही मायनों में एक सच्चे योद्धा हैं और यह सब उन्होंने अपनी आंखों से देखा है। संजय की तारीफ करते हुए यश ने कहा कि कि उन्होंने जीवन को देखा है और हर तरह की चीजों का अनुभव किया है, फिर भी वह इतने सीधे और विनम्र हैं। यश ने कहा कि संजय उन्हें हमेशा यश भाई कहकर बहुते हैं जो उनकी परिपक्वता और व्यक्तित्व को दर्शाता है।

स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद संजय ने पूरी की शूटिंग

यश ने कहा कि स्वास्थ्य खराब होते हुए भी जिस तरह से वह हर वक्त शूटिंग के लिए उपस्थित रहे यह काम के प्रति उनके जुनून को दर्शाता है। खास तौर से एक्शन सीन के लिए जिस तरह से उन्होंने खुद को समर्पित किया, हम सभी इससे वाकिफ हैं।

संजय ने यश से कहा कि प्लीज मेरी बेइज्जती मत करो

उन्होंने कहा कि मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित था। मैं उनसे हर दिन सावधान रहने को कहता था, लेकिन फिर वह मेरे पास आए और मुझसे बोले यश प्लीज मेरी बेइज्जती मत करो। मैं यह फिल्म करूंगा और मैं इसे करना चाहता हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। लोग यकीनन उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे और हम सब आपके प्रशंसक हैं संजू सर। केजीएफ: चेप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को कन्नड, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment