केजीएफ 2 ट्रेलर की रिलीज डेट की हुए घोषणा, डायरेक्टर ने कहा आएगा तूफान

मनोरंजनकेजीएफ 2 ट्रेलर की रिलीज डेट की हुए घोषणा, डायरेक्टर ने कहा आएगा तूफान

बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) इस साल अप्रैल में रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रशंसक कन्नड़ अभिनेता यश को पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं. इस बीच निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर इस महीने के अंत में रिलीज होने वाला है. निर्देशक प्रशांत नील ने ट्विटर पर घोषणा की कि केजीएफ 2 का ट्रेलर 24 मार्च को रिलीज होगा.

24 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करते हुए प्रशांत ने लिखा, “तूफान से पहले हमेशा एक गड़गड़ाहट होती है! #KGFChapter2 ट्रेलर 27 मार्च को शाम 6:40 बजे.” इससे पहले प्रशांत ने फिल्म से यश का एक पोस्टर साझा करते हुए पुष्टि की थी कि फिल्म अपने शेड्यूल के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज होगी. उन्होंने लिखा था, “सावधानी चेतावनी आगे खतरे का संकेत है! हैप्पी बर्थडे माय रॉकी. 14 अप्रैल, 2022 को इस राक्षस के दुनिया को जीतने का इंतजार नहीं कर सकता.”

KGF: चैप्टर 1 रहा था सुपरहिट

KGF: चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज़ हुई थी एक बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म में यश को रॉकी की भूमिका में दिखाया गया था, जो अपनी मरती हुई माँ से किए गए वादे को पूरा करने के लिए अडिग था – कि वह गरीबी में नहीं मरेगा. जहां यश अगली कड़ी में रॉकी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, वहीं संजय दत्त अधीरा, रॉकी की दासता के रूप में अभिनय करेंगे. रवीना टंडन एक शक्तिशाली राजनीतिक नेता रमिका सेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

रवीना टंडन ने इस कनेक्शन से किया इंकार

पहले यह बताया गया था कि रवीना का किरदार दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है. News18 से बात करते हुए रवीना ने कनेक्शन से इनकार किया. उन्होंने बताया, “इस फिल्म में इंदिरा गांधी जी के बारे में कुछ भी नहीं है. न तो मेरा लुक उनके जैसा है और न ही मेरा किरदार उनसे प्रेरित है. न ही हमने ऐसा कोई संदर्भ लिया है. यह फिल्म 80 के दशक पर आधारित है और क्योंकि मैं फिल्म में एक प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए कई तरह के कयास लगाए जाने लगे कि मैं फिल्म में इंदिरा गांधी जी की भूमिका निभा रही हूं.”

KGF 2 इस दिन होगी रिलीज

KGF 2 कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में 14 अप्रैल को रिलीज होगी. इसे रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और विजय किरागंदूर, होमेबल फिल्म्स द्वारा निर्मित एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की जर्सी से क्लैश होगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles