पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल का विरोध, भाषण के दौरान मंच से गिरे

मनोरंजनपीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे केजरीवाल का विरोध, भाषण के दौरान मंच से गिरे

दिल्ली कैंट के नांगल गांव में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद 9 साल की बच्ची की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का मामला सियासी रंग ले चुका है. बुधवार को राहुल गांधी के बाद दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. यहां केजरीवाल को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा. कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल का विरोध किया. हालांकि विरोध के बीच ही अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.  इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए देने की भी घोषणा की. 

बुधवार को जब केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका विरोध किया. लेकिन वो मंच पर पहुंच गए. खबर है कि मंच से उतरने के दौरान वो गिर पड़े. बाद में उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला. इसके बाद केजरीवाल गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए. 

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पीड़िता के माता-पिता से मिला. उनके नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देगी. हम मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देंगे और शीर्ष वकीलों को नियुक्त करेंगे ताकि दोषियों को कड़ी सजा मिले.

इससे पहले बुधवार सुबह यानी आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इससे पहले मंगलवार को भी पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने कई पार्टी के नेता पहुंचे थे.  कांग्रेस नेता राहुल गांधी नांगल गांव पहुंचे. वहां पर वो पीड़ित परिवार से मिले और पूरी घटनाक्रम के बारे में जाना. उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया. 

बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके में रविवार को 9 साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी. परिवार वालों का आरोप है कि बच्ची का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. फिर उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई. पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles