9.2 C
London
Sunday, April 14, 2024

Katrina Kaif ने इस एक्टर के साथ 2 घंटे कमरे में बंद रहकर की थी KISSING सीन की प्रैक्टिस, हो गया था ये हाल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। विदेश से भारत आई कैट (Katrina Kaif) को भले ही हिन्दी के एक शब्द नही बोलने आते थे, लेकिन इसके बाद भी वो आज की एक्ट्रेस को मात देने में सफल हुई हैं। फिल्म जगत में उन्हें बने हुए एक लंबा अरसा हो गया है। उनके अभिनय को देख उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ो में हो चुकी है।

कैटरीना ने बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में की है जिसमें उन्होने कई एक्टर के साथ बोल्ड सीन भी किए हैं। लेकिन एक सीन के दौरान उन्हें काफी प्रैक्टीस करनी पड़ी थी। आज हम आपको उनके जीवन का एक अहम किस्सा बताने जा रहे हैं।

इस तरह शुरु हुआ करियर

कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की थी। उन्होंने साल 2004 में मल्लीस्वरी और फिर 2005 में फिल्म पेडगु में काम किया। इसके बाद उन्होने हिन्दी फिल्मों की ओर रूख किया। और फिल्म निर्देशक कायजाद गुस्ताद ने साल 2004 में कैटरीना को फिल्म ‘बूम’ (Boom) के लिए कास्ट किया गया।

2 घंटे तक की किस करने की प्रैक्टिस

फिल्म बूम में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपोजिट कास्ट किया गया था। इस फिल्म में कैटरीना को गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) के साथ किस सीन दर्शाना था। लेकिन दिक्कत फिल्म से नहीं बल्कि उसके सीन से थी। हालांकि कैट ने कभी उसके बारे में बात नहीं कि लेकिन ऐसा कहा जाता है कि बूम में किस सीन को लेकर उन्हें आज भी पछतावा होता है। दरअसल, कैटरीना को फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर को किस करना था। उस समय वहां अमिताभ (Amitabh Bachchan) भी मौजूद थे।

इसी कारण कैट वहां काफी असहज महसूस कर रही थीं। सीन को परफेक्ट बनाने के लिए कैट ने इस सीन की दो घंटे प्रैक्टिस की थी। लेकिन अजीब बात यह है कि कैट ने कमरा बंद करके गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) के साथ ही दो घंटे उस किस सीन की प्रैक्टिस की थी। उसके बाद ही वो ये शॉट दे पाईं थीं। इसके बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये किसिंग पर्दे पर आया तो वो काफी लंबे समय तक चर्चा में बना रहा ।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here