नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. दोनों की शादी की जोरो शोरों से तैयारी चल रही है. वहीं इसी बीच खबर यह आ रही है कि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स इंटरनेशनल मैगजीन को बेंचना का फैसला किया है. जाहिर सी बात है कि इस डील से कपल को काफी मुनाफा होगा. फिलहाल तो बता दें कि इस डील को कैटरीना कैफ और उनकी टीम ने साइन किया है. 


नहीं कर पाएंगे सोशल मीडिया पर फोटो शेयर 
कैटरीना कैफ Katrina Kaif) के द्वारा साइन की गई इस बड़ी डील के मुताबिक कपल के अलावा कोई और शादी की तस्वीरें शेयर नहीं कर सकेगा. आपको बताते चलें कि कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में भी हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी शादी के फोटोज के राइट्स वोग मैगजीन को बेचे थे. ये राइट्स ढाई मिलियन डॉलर के बिके थे. 

राजस्थान में हेंगे बाकी फंक्शन 
सोर्स की माने को दोनों कोर्ट मैरिज के बाद राजस्थान जाएंगे. राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा नाम के एक शाही महल में फंक्शन करेंगे. वहीं अफ्वाह यह भी आ रही है कि दोनों सब्यासाची का डिजाइन किया आउटफिट पहनेंगे. 

इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर 
सोर्स की माने को विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment