कर्नाटक के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर ‘हत्याकांड’ के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, बेलगावी में छिपे थे दोनों 

राज्यकर्नाटक के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर 'हत्याकांड' के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, बेलगावी में छिपे थे दोनों 

सरल वास्तु नाम से प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर (Saral Vastu Chandrashekhar Murdered) की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को बेलगावी जिले में रामदुर्गा के करीब से गिरफ्तार किया गया है.

यह दोनों बेलगावी के रामदुर्ग में छिपे हुए थे. दोनों को फोन नेटवर्क की मदद गे गिरफ्तर में लिया गया है और अब हुबली लेकर जा रहे हैं. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ज्ञात हो कि ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर की आज यानी मंगलवार 5 जुलाई को कर्नाटक के हुबली में हत्या कर दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर हुबली के प्रेजिडेंट होटल रुके हुए थे. यहां कुछ लोग लोग होटल की लॉबी में उसने मुलाकात करने को पहुंचे थे. हमलावरों ने पहले गुरुजी के पांव छुए और आशीर्वाद लेकर उन्हें एक के बाद एक वार करके चाकू से गोंद दिया. ज्योतिषाचार्य चंद्रशेखर पर हमलावरों ने 17 वार किए, जिसमें उनकी मौत हो गई.

होटल परिसर में लगे एक सीसीटीवी फुटेज में यह पूरी घटना कैद हो गई. हत्या के बाद आरोपी भागते हुए भी सीसीटीवी में दिख रहे हैं. हत्याकांड के बाद पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. बता दें कि चंद्रशेखर गुरू जी मूल रूप से बागलकोट के रहने वाले थे और किसी पारिवारिक सिलसिले में हुबली आए हुए थे.

हत्याकांड के तुरंत बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसावराज बोमाई ने कहा, चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या दुर्दांत तरीके से की गई है, वीडियो को देखने से सबकुछ स्पष्ट होता है, मैंने पुलिस कमिश्नर लाबुराम से बात की है, पुलिस कातिलों को पकड़ने में जुटी है, इस तरह सार्वजनिक तौर पर ऐसे कृत्य को अंजाम देना अत्यंत खंडनीय है, इस अपराध को अंजाम देने वालों को कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles