13.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

कर्नाटक: ईसाई लड़की से बात करने पर मुसलमान लड़के मोहम्मद ज़हीर के साथ मार- पिटाई की।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कर्नाटक के मेंगलुरु में ईसाई समुदाय की एक युवती से बात करने पर एक मुसलमान युवक की पिटाई का मामला सामने आया है.

इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अंग्रेज़ी अख़बार द हिंदू ने इस ख़बर को अपने पन्ने पर जगह दी है.

अख़बार लिखता है कि दक्षिण कन्नड पुलिस ने ईसाई समुदाय की एक लड़की से बात करने पर एक युवक को कथित तौर पर पीटने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना मंगलवार को बेलतांगड़ी तालुका के उजिरे नाम की एक जगह के पास हुई थी.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तोताताड़ी गांव के दिनेश और नीतेश, सोमन्तडक्का गांव के अविनाश और मुन्दाजे गांव के सचिन को गिरफ्तार किया गया है. ये तीनों गांव बेलतांगड़ी तालुका में हैं.

शिकायत करने वाले मोहम्मद ज़हीर का कहना है कि मेंगलुरु में अपना काम ख़त्म करने के बाद उन्होंने चिक्कमंगलुरु जा रही सरकारी बस में चारमाड़ी-कक्किन्जे गांव के लिए टिकट लिया था. बस में वो एक ईसाई लड़की की बगल वाली सीट में बैठकर सफर कर रहे थे. नीतेश भी इसी बस में सवार था.

ये लड़की बेलतांगड़ी में बस से उतर गई जिसके बाद बस आगे जाकर उजिरे में पेट्रोल पंप के पास रुकी. यहां नीतेश के साथ कुछ और युवक बस में चढ़े और उन्होंने मोहम्मद ज़हीर को बस से नीचे उतारा. ज़हीर ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने उनके साथ मारपीट की.

अख़बार लिखता है कि ज़हीर का कहना है कि इन युवकों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा, “इस बार तो तुम बच गए लेकिन अगर एक और बार ऐसा किया तो तुमको नहीं छोड़ेंगे.”

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दक्षिण कन्नड के पुलिस अधीक्षक विक्रम अमाते के हवाले से अख़बार लिखता है कि लड़की और सभी अभियुक्त एक ही इलाक़े से हैं और एक दूसरे को जानते हैं

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img