14.6 C
London
Wednesday, June 12, 2024

कर्नाटक: मुस्लिम विरोधी भाषण के बाद हिंदुत्व संगठन ने मुस्लिम युवक को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

समीर सुभानसाब शाहपुर (20) और उसका दोस्त शमसीर खान पठान (22) सोमवार, 17 जनवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल के सदस्यों द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने पर बाइक पर नाई की दुकान पर जा रहे थे। कथित हमला कर्नाटक के गडग जिले में आरोपी द्वारा मुस्लिम विरोधी भाषण देने के कुछ ही घंटे बाद आया।

नरगुंड कस्बे में दस से 12 हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर शाहपुर के सीने में चाकू से वार किया और पठान की पीठ में चाकू और रॉड से वार किया।

शाहपुर ने मंगलवार सुबह करीब 6 बजे हुबली में कर्नाटक आयुर्विज्ञान संस्थान (केआईएमएस) में दम तोड़ दिया, जबकि उनके दोस्त पठान की हालत गंभीर बनी हुई है।

वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें बजरंग दल के सदस्य संजू नलवाड़ी को अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण देते सुना जा सकता है।

एक वीडियो में, एक पुलिस अधिकारी भी नलवाड़ी के पास खड़ा दिखाई देता है, जब वह मुसलमानों के खिलाफ बोलता है और सभा को बताता है कि हिंदुत्व संगठन “उनकी रक्षा करेगा” और यहां तक ​​कि पुलिस भी “उनके साथ” थी।

“जय श्री राम” के नारों के बीच, हिंदुत्व नेता ने कहा, “अगर वे हम पर या आप (पुलिस) पर हमला करते हैं, तो हम उन आतंकवादियों को नहीं छोड़ेंगे। आपकी (पुलिस) सुरक्षा करने वाला संगठन बजरंग दल है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here