करीना खान की गाड़ी के नीचे आया पैपराजी का पैर, ड्राइवर पर चिल्लाई बेबो…पीछे जा यार

मनोरंजनकरीना खान की गाड़ी के नीचे आया पैपराजी का पैर, ड्राइवर पर चिल्लाई बेबो...पीछे जा यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की गाड़ी से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई है. करीना कपूर हाल ही में अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए उनके घर पहुंचीं. ऐसे में करीना को स्पॉट करने के लिए कुछ पैपराजी भी वहां पहुंच गए. इसी दौरान करीना की गाड़ी से पैपराजी के साथ ये हादसा हो गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

भीड़ में हुआ हादसा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर जैसे ही मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर आती हैं तो उनका ड्राइवर गाड़ी से रीसीव करने के लिए गेट पर आता है और इसी दौरान पैपराजी की भीड़ भी गाड़ी के चारों और आ जाती है. ऐसे में एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है. जैसे ही करीना की नजर इसपर पड़ती है वो जोर से चिल्ला कर और इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी पीछे लेने के लिए कहती हैं. 

करीना को सताई चिंता

करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस केयरिंग अंदाज को खूब पंसद कर रहे हैं. वीडियो में करीना इस शख्स का हाल भी पूछती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान करीना कपूर कैजुअल लुक में दिखाई दीं. 

मलाइका का हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि करीना कपूर मलाइका का घर पर उन्हें देखने के लिए पहुंची थी. दरअसल, हाल ही में पुणे फैशन शो से लौटते हुए मलाइका का कार एक्सीडेंट हो गया था. फिलहाल एक्ट्रेस अपने घर पर ही आराम कर रही हैं. ऐसे में मलाइका के तमाम दोस्त उन्हें देखने के लिए उनके घर का रुख कर रहे हैं. 

करीना कपूर की फिल्में

करीना कपूर  के अगले प्रोजेक्ट का ऐलान हाल ही में किया गया. वह नेटफ्लिक्स की फिल्म कर रही हैं. सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस महीने यानी 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles