11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

करीना खान के लाडले तैमूर ने भी किया गणपति बाप्पा का स्वागत, करीना कपूर ने शेयर किया अपना डर

इस जोड़ी ने 2016 में पैदा हुए अपने पहले बच्चे तैमूर के नाम का मीडिया के सामने खुलासा किया था, हालांकि जब उनके दूसरे बच्चे की बात आई तो उन्होंने ऐसा करने से परहेज किया. करीना और सैफ के दूसरे बेटे जहांगीर का नाम, जिसे जेह भी कहा जाता है,

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी बाप्पा के बड़े भक्त है. गणेश चतुर्थी के मौके पर करीना कपूर खान ने फोटो शेयर की है. जिसमें तैमूर और सैफ अली खान भगवान गणेश की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े नजर आ रहें हैं. इसके साथ करीना ने एक फोटो शेयर की जिसमें मिट्ठी के गणपति नजर आ रहे हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का कहना है कि जब उन्हें अपने बेटों तैमूर और जहांगीर का नाम रखने के लिए ट्रोल किया गया तो उन्हें डर महसूस हुआ था. द गार्जियन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में 40 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के चरण, उनकी नई किताब ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ और अपने बच्चों के नामों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना को लेकर बात की. अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे का जन्म इस साल 21 फरवरी को हुआ था. दंपति की उनके बच्चों के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खासी आलोचना हुई थी.

करीना कपूर ने ‘जबरदस्त तरीके’ से ट्रोल किए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि ये वे नाम हैं जो उन्हें पसंद थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं है. करीना ने ब्रिटिश अखबार से कहा, ” ईमानदारी से, यह वो नाम हैं जो हमें पसंद थे, इसके अलावा कुछ नहीं. ये सुंदर नाम हैं और वे सुंदर बच्चे हैं. यह समझ से परे है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करेगा? मैं इसे लेकर डर महसूस कर रही थी लेकिन मैने इससे अपना ध्यान हटाया और इससे पार पा सकी. मैं ट्रोल करने वालों के नजरिए से अपने जीवन को नहीं देख सकती.”

इस जोड़ी ने 2016 में पैदा हुए अपने पहले बच्चे तैमूर के नाम का मीडिया के सामने खुलासा किया था, हालांकि जब उनके दूसरे बच्चे की बात आई तो उन्होंने ऐसा करने से परहेज किया. करीना और सैफ के दूसरे बेटे जहांगीर का नाम, जिसे जेह भी कहा जाता है, सोशल मीडिया पर तब सामने आया जब उनकी हालिया किताब का विमोचन हुआ. करीना ने बॉलीवुड में समान भुगतान और भाई-भतीजावाद को लेकर कभी ना समाप्त होने वाली बहस पर भी चर्चा की.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Reportlook
Reportlook
reportlook is indias leading daily digital hindi news website with millions of daily engagements

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here