द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बीते दिनों ट्वीट कर कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि उनकी फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया गया। विवेक चाहते थे कि कपिल के शो में अपनी फिल्म का प्रचार करें।

उनका दावा है कि फिल्म में कोई बड़ा स्टारकास्ट नहीं होने की वजह से मना किया गया। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है। विवेक अग्निहोत्री ने यूजर्स के ट्वीट पर अपनी बात कही थी।

उनके ट्वीट के बाद यूजर्स लगातार कपिल से सवाल पूछ रहे थे तो कुछ उनके शो को बायकॉट करने की मांग करने लगे। अब कपिल ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

कपिल का कहना है कि लोग एक तरफ की बात का यकीन ना करें। कपिल को टैग करते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा- ‘कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया? मैं आपका बड़ा फैन हूं भाई लेकिन आपने मुझे और लाखों फैन्स को निराश किया है। बायकॉटिंग।‘

कपिल का जवाब
यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कपिल लिखते हैं, ‘यह सच नहीं है राठौर साहब। आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान लिया उनको सफाई देने का क्या फायदा। एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर के रूप में बस एक सुझाव है- आज के सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास न करें, धन्यवाद।‘

कब रिलीज हो रही फिल्म


विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फिल्म 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और मृणाल कुलकर्णी सहित अन्य कलाकारों की मुख्य भूमिका हैं।
 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment