मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारणी पावर प्लांट में फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लीड रोल में हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के द्वारा आंदोलनकारी किसानों को कथित तौर पर आतंकवादी करार दिए जाने पर युवक कांग्रेस ने रनौत से माफी मांगने की अपील की है और ऐसा नहीं होता है तो फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग न होने की धमकी दी है. वहीं राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भरोसा दिलाया है कि उन्हें डरने की जरुरत नहीं है. इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग में सारणी में व्यस्त हैं. उनके एक कथित बयान को लेकर युवक कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है और इसको लेकर तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के सचिव मनोज आर्य एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बताया कि, ‘अभिनेत्री कंगना रनौत ने देश के किसानों को आतंकवादी कह कर पूरी किसान बिरादरी का अपमान किया है, जबकि किसानों को देश का अन्नदाता कहा जाता है, इसलिए कंगना रनौत अपने बयान पर किसानों से माफी मांगे, अन्यथा कांग्रेसियों के नेतृत्व में सारणी पहुंचकर उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा.’ साथ ही चेतावनी दी कि फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी.

मनोज आर्य ने आगे बताया कि 12 फरवरी तक माफी नहीं मांगे जाने पर 13 तारीख को चिचोली के बाजार चौक से किसान ट्रैक्टर रैली निकालकर खेड़ी, बैतूल, रानीपुर, घोड़ाडोंगरी होते हुए सारणी पहुंचेंगे और उग्र आंदोलन करेंगे.

वहीं भोपाल में राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का कहना है कि, ‘फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चिचोली (बैतूल) के युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कानून का राज है. बेटी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को किसी से डरने की जरूरत नहीं है.’ बता दें कि कंगना रनौत की इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *