20.2 C
London
Saturday, April 13, 2024

कंगना रनौत का वरुण गांधी के ‘देशद्रोह’ ट्वीट पर पलटवार, बोलीं- भीख में मिली थी आजादी, जा अब और रो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कंगना रनौत ने देश की आजादी को लेकर जो बयान दिया था उस पर विवाद बढ़ता जा रहा है। भीख में स्वतंत्रता मिलने वाले उनके बयान पर वरुण गांधी ने ट्वीट करके तंज कसा था। अब कंगना ने इस पर पलटवार किया है। कंगना ने वरुण गांधी के ट्वीट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाते हुए भड़ास निकाली है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए लिखा है, गांधी को आजादी भीख में मिली थी, जा अब और रो। कंगना के इस बयान ने कई लोगों को नाराज किया है। उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। 

कंगना ने निकाली भड़ास


कंगना रनौत एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में हैं। देश को आजादी भीख में मिलने वाले उनके बयान पर वरुण गांधी ने ट्वीट कर नाराजगी जताई थी। कंगना ने वरुण का ट्वीटअपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, जबकि मैंने साफतौर पर कहा था कि 1857 की क्रांति को नियंत्रित किया गया था जिसकी वजह से ब्रिटिश शासन की तरफ से और अत्याचार और निर्दयता की गई थी और करीब एक सदी बाद हमें आजादी दी गई वह भी गांधी की भीख पर। जा अब और रो।

टाइम्स नाऊ सम्मिट में कंगना रनौत ने कहा था कि कांग्रेस राज ब्रिटिश शासन का ही आगे का रूप था और देश को असली आजादी 2014 में मिली। उनका इशारा  नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की ओर था।  कंगना ने ये भी कहा था कि 1947 में देश को आजादी भीख में मिली थी।

ये था वरुण गांधी का ट्वीट

कंगना के इस बयान पर वरुण गांधी ने ट्वीट किया था, कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here