मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanagan Ranaut) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर अपनी बात रखने को लेकर सुर्खियों में थीं. कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध किया था, जिसके बाद वह कई सेलिब्रेटीज के निशाने पर रही थीं.

सोशल मीडिया पर कई बार कंगना अपने इस बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल्स (Kangana Ranaut Tweet) के निशाने पर भी आ चुकी हैं. अब एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा ही किया है.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह नाथूराम गोडसे का समर्थन करती नजर आ रही हैं. कंगना ने शहीद दिवस पर यह ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने नाथूराम गोडसे का समर्थन करते हुए लिखा- ‘हर कहानी के तीन पहलू होते हैं. एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला ना तो बंधा होता है और ना ही कभी कुछ छिपाता है. इसलिए हमारी सभी किताबें बेकार हैं, क्योंकि ये सभी बस दिखावा हैं. #NathuramGodse.’

कंगना अपने इस ट्वीट को लेकर अब सुर्खियों में हैं. जहां कुछ लोग उनके ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. कंगना के इस ट्वीट के मुताबिक, किताबों में जो इतिहास पढ़ाया जा रहा है, उसमें काफी कुछ छिपाया गया है.

जो पूरी तरह गलत है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कंगना ने किसी ट्वीट से बवाल मचाया हो. कंगना हर मुद्दे पर ही अपना पक्ष बेबाकी से रखती हैं. जिसके चलते कभी तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं तो कभी लोग उनके समर्थन में खड़े हो जाते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *