कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में आज पहला एलिमिनेशन होने वाला है। विकेंड एपिसोड में कंगना काफी फायर मूड में नजर आईं उन्होंने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। शो की होस्ट ने हर एक कंटस्टेंट्स से साफ शब्दों में कहा कि इस जेल को अपना घर कहना बंद कर दें।

फिर वह तहसीन पूनावाला को ‘बिना नमक की बिरयानी’ कहती हैं। वह सारा खान के साथ फ्लर्ट करने के लिए शिवम शर्मा का मजाक उड़ाती हैं और कहती हैं, ‘तुम जो ये लड़की के पीछे पड़े हो… हो जाता है क्या 2 दिन में प्यार।

‘कंगना रनौत के निशाने पर हर कोई है, उन्होंने सायशा शिंदे पर गार्ड का अनादर करने के लिए लताड़ लगाते हैं, और चेतावनी देते हुए कहतीं हैं ‘मेरे गार्ड पर चिल्लाना मत।’ बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने एक बार फिर सलमान खान और बिग बॉस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये आपके भाई का घर नहीं है।’

बाद में, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा खुद को सही साबित करने की कोशिश करतीं हैं, उन्होंने परम सुंदरी पर डांस कर खूब तालियां बटोरीं। अंजलि को फिलहाल एलिमिनेशन के लिए स्वामी चक्रपाणि, मुनव्वर फारूकी, सिद्धार्थ शर्मा, शिवम शर्मा के साथ नॉमिनेट किया गया है और उनमें से एक आज इस शो को अलविदा कह देगा।

अंजलि की बात करें तो वह अपने लुक को बरकरार रखने को लेकर बहुत सतर्क हैं। अंजलि ने घर में एंट्री की तो उन्होंने एक ऐसी जरूरी चीज ली जो हैरान करने वाली है। अंजलि अपने साथ 72 बेबी वाइप शीट लेकर आई। जी हां, उन्होंने 72 दिनों के लिए 72 वेट वाइप्स कैरी किए। यह तथ्य हैरान करने से ज्यादा मजेदार है। अंजलि चाहती हैं कि वो शो में हमेशा पर्फेक्ट दिखें।

‘लॉक अप’ ने कई मशहूर हस्तियों को अपनी अनजानी कहानी दिखाने का मौका दिया है। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने बचपन के संघर्ष के बारे में बात की। मुनव्वर, अंजलि और सायशा से बात करते हुए, पूनम कहती है कि वह एक पिछड़े परिवार से ताल्लुक रखतीं हैं, और उसकी मां को उनकी परवरिश के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। पांडेय यह भी कहते हैं कि उन्होंने ऐसे दिन देखे हैं जब उनके पास पैसे नहीं थे, और वे खारे पानी के साथ चावल खाते थे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment