13.1 C
Delhi
Saturday, December 3, 2022
No menu items!

कंगना रनौत ने बिना नाम लिए साधा शाहरुख खान पर निशाना, बोलीं- ड्रग्स मामले में जैकी चेन ने माफी मांगी थी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. वो फिलहाल जेल में बंद हैं. इस दौरान कई सेलेब्स शाहरुख के सपोर्ट में आगे आये हैं. इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शाहरुख का बिना नाम लिये उनपर निशाना साधा है. उन्होंने जैकी चैन को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. दरअसल साल 2014 में जैकी चैन के बेटे जेसी चैन को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

उन्होंने अपने पोस्ट में जिक्र किया है कि, कैसे जैकी ने 2014 में अपने बेटे जेसी के ड्रग्स घोटाले में पकड़े जाने के बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी. जेसी को बीजिंग में उनके अपार्टमेंट में 100 ग्राम मारिजुआना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था. तब जैकी चैन ने कहा, “एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं शर्मिंदा और व्यथित हूं, उनकी मां विशेष रूप से दिल टूटा हुआ है. जेसी के साथ, मैं जनता से माफी मांगना चाहता हूं.”

- Advertisement -

इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने हैशटैग ‘#justsaying’ लिखा. वह पिछले हफ्ते बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का जिक्र करती नजर आईं थीं. आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर एक ड्रग भंडाफोड़ के बाद गिरफ्तार किया था.

इससे पहले, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक संदेश में कंगना ने कहा था कि आर्यन की ‘गलतियों’ से उन्हें विकसित होने में मदद मिलनी चाहिए, लेकिन उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने लिखा था, ‘अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं. हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हमे इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि इस घटना से आर्यन को एक दिशा मिलेगी. साथ ही उन्हें अपनी लगती का भी अहसास होगा. जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे और बाद में एक बेहतर इंसान बनकर बाहर निकलेंगे. अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं. इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी साबित नहीं हुआ है.’

बता दें, एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन के बेटे जेसी चेन (Jaycee Chan) को 2014 में बीजिंग पुलिस ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद उनकी घर की तलाशी ली गई थी जहां से 100 ग्राम मारियुआना बरामद हुआ था. इसके बाद जैकी चेन ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न तो जैकी चेन बेटे की केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंचे थे और न ही उन्होंने सजा कम कराने के लिए किसी से पैरवी लगाई थी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here