बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा हर मसले पर अपनी बेबाकी से राय रखती हैं. फिर वो चाहे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हो या फिर देश से. शनिवार यानी 4 दिसंबर को कंगना रनौत ने मथुरा में भगवान कृष्ण की जन्मभूमि (Krishna Janmbhoomi) के दर्शन किए. इस दौरान कंगना रनौत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह किसी राजनीतिक दल से ताल्लुक नहीं रखतीं, लेकिन हां वह राष्ट्रवादियों के लिए कैंपेन जरूर करेंगी.

दरअसल, अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) होने हैं. कंगना रनौत को अक्सर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के हित में बात करते हुए देखा गया है. ऐसे में चुनावों की तैयारियों के बीच कंगना रनौत के उत्तर प्रदेश जाने से कई कयास लगने लगे हैं. कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन करने के बाद कंगना से पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगी? तो इस पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा- मैं किसी भी पार्टी से ताल्लुक नहीं रखती और जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए कैंपेन जरूर करूंगी.

कंगना ने जन्मभूमि को लेकर कही ये बात

इस दौरान कंगना ने एक बार फिर से जन्मभूमि पर ईदगाह बनने का दावा ठोक दिया. अभिनेत्री ने दावा किया कि जिस स्थान पर भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था, उस स्थान पर अब एक ईदगाह है. कंगना रनौत ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ये प्रयास करेंगे कि वह भगवान कृष्ण के वास्तविक जन्मस्थान को देख सकें. कंगना के इस दावे पर लोगों की भावना आहत हो सकती है, इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि जो ईमानदार, बहादुर, राष्ट्रवादी हैं और देश के बारे में बात करते हैं, उन्हें पता चल जाएगा कि मैं जो कह रही हूं, वह सही है.

इसके अलावा कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर भी बात की. हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि चंडीगढ़ में कंगना रनौत की गाड़ी को किसानों द्वारा रोका गया, क्योंकि किसान उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट से काफी निराश और गुस्से में हैं. इस पर कंगना रनौत ने कहा कि मैंने कभी माफी नहीं मांगी. मैंने इसका विरोध किया था.

फिलहाल, कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के रिलीज होने की तैयारियों में जुटी हैं. यह फिल्म 8 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना एजेंट अवनी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. कंगना ने हाल ही में दोनों के फर्स्ट लुक रिलीज भी किए थे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment