8.5 C
London
Friday, April 19, 2024

Kangana Ranaut ने अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना, बॉलीवुड माफिया गैंग बताकर कहा- पैनिक मीटिंग हो रही इनकी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कंगना रनौत कभी भी बॉलीवुड सितारों पर या फिर उनकी फिल्मों पर अटैक करने का मौका नहीं छोड़ती। कंगना जब से ट्विटर पर लौटी हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड अवॉर्ड्स के खिलाफ भी खूब बवाल मचाया था। हाल ही में हुए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिलवल 2023′ पर निशाना साधते हुए अवॉर्ड शो में नेपोटिज्म का आरोप लगया था। अब कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है।

बता दें कि Kangana Ranaut की फिल्म Kangana Ranaut बॉक्स ऑफिस पर 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कंगना की ये फिल्म टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और Amitabh Bachchan स्टारर फिल्म ‘गणपत’ क्लैश हो रही है। बस यही बात कंगना को पसंद नहीं आ रही। हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर #AskKangana सेशन के दौरान ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ पर भड़ास निकाली थी।

कंगना ने लगाया आरोप, जान-बूझकर मेकर्स ने चुनी उनकी डेट

अब कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में अमिताभ बच्चन की इस फिल्म Ganapath के मेकर्स पर अपना गुस्सा उतारा है। कंगना ने एक-एक करके ट्वीट की पूरी सीरीज ही पोस्ट की है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि ‘गणपत’ की रिलीज का डेट कैलेंड में उनकी फिल्म की रिलीज डेट 20 अक्टूबर को देखने के बाद ही तय किया गया है। कंगना ने यह आरोप लगाया है कि सितम्बर, नवंबर और दिसम्बर में फ्री डेट्स होने के बावजूद उन्होंने ठीक उसी दिन फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है जिस दिन एक्ट्रेस की ‘इमरजेंसी’ रिलीज हो रही है।

‘लगता है पैनिक मीटिंग हो रही है बॉलीवुड माफिया गैंग्स में’

कंगना रनौत ने लिखा है, ‘जब मैं अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए कैलेंडर में डेट देख रही थी तो देखा था कि इस साल की फिल्मों के लिए डेट्स खाली पड़ी थीं, हो सकता है कि इसके पीछे हिन्दी इंडस्ट्री में सेटबैक इसकी वजह हो। मैंने अपनी पोस्ट प्रॉडक्शन के बाद 20 अक्टूबर की डेट फाइनल की थी। एक वीक के भीतर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने अपनी फिल्म की डेट 20 अक्टूबर अनाउंस किया। जबकि पूरा अक्टूबर, नवंबर, दिसम्बर और यहां तक कि सितम्बर भी फ्री है। आज अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा 20 अक्टूबर को कर डाली है। हा हा हा, लगता है पैनिक मीटिंग हो रही है बॉलीवुड माफिया गैंग्स में।’

यहां आप भी जरूर बताइए कि आपको क्या लगता है कि क्या वाकई कंगना जो कह रही हैं वो सच है? क्या सचमुच इन बॉलीवुड सितारों ने प्लान करके कंगना की इस फिल्म की रिलीज डेट पर अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img