उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार देर रात एक बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार सुबह 70 वर्षीय नरेंद्र नाथ, पत्नी सुमन नाथ (65) का शव उनके घर से बरामद किया। शरीर पर चोटों के निशान से पता चलता है कि दोनों पर बेरहमी से हमला किया गया। नरेंद्र नाथ के हाथ बांध दिए गए थे। उनके मुंह पर टेप लगी थी, जिसके बाद घटा घोंट कर मार दिया। पत्नी सुमन को बुरी तरह पीटा गया और बाद में सीने पर गोली मारी गई।

मालूम हो कि नरेंद्र नाथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई थे। उनका दिल्ली में स्पेयर पार्ट्स का बिजनेस था और जिले के थाना बीटा-2 क्षेत्र के अल्फा-II सेक्टर में रिटायरमेंट बाद जिंदगी जी रहे थे। पुलिस और पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि सुमन दिल्ली में योगा टीचर थीं। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि अल्फा-II सेक्टर के आई-24 नंबर मकान में रहने वाले दंपत्ति की हत्या की जानकारी मिली है।

उन्होंने बताया कि सुमन का शव उनके घर की पहली मंजिल पर मिला जबकि नरेन्द्र नाथ का शव उनके घर के ग्राउंड फ्लोर बने एक स्टोर में मिला। सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि देर रात उनके घर पर कुछ लोग आए थे और वहां पार्टी हुई थी।

पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है और जल्द इस संबंध में जानकारी दी जाएगी। इस बीच मृतक के बेटे रोहित नाथ ने पत्रकारों को बताया कि उनके और उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस जांच में पता चला कि घर से सुमन की जूलरी और 25 हजार रुपए चोरी हुए हैं। स्टोर में प्लेटों और शराब की बोलतों और नूडल्स व मोमोज से संकेत मिलता है कि गुरुवार शाम को घर में मेहमान आए थे। पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदान गुरुवार रात 11 बजे के बाद हुई। इस दौरान सुमन ने आखिरी बार किसी से फोन पर बात की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *