एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने के बाद जॉनी डेप का स्टेटमेंट चर्चा में है। फैसला आने के बाद जॉनी डेप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा स्टेटमेंट पोस्ट किया है। मंगलवार रात जूरी ने अनाउंस किया कि जॉनी डेप यह साबित कर चुके हैं कि ऐंबर ने उन्हें वॉशिंग्टन पोस्ट में अपने लेख के जरिये बदनाम किया था।

पोस्ट किए स्टेटमेंट में जॉनी ने कोर्ट और अपनी लीगल टीम का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि 6 साल पहले उनकी, उनके बच्चों और करीबियों की जिंदगी एक झटके में बदल गई थी। जॉनी ने लिखा कि जूरी ने उनकी जिंदगी वापस दे दी है।

जॉनी डेप बोले वापस मिली जिंदगी


जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के बीच मानहानि का केस काफी वक्त से सुर्खियों में है। फाइनली फैसला जॉन डेप के फेवर में आया है। एम्बर हर्ड अब जॉनी डेप को एक करोड़ 50 लाख डॉलर की बड़ी रकम अदा करेंगी। फैसले के साथ जॉनी ने जूरी और अपनी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि उन पर बहुत गंभीर और झूठे आरोप लगे थे।

यह मीडिया के जरिये हुआ था जिसके बाद काफी नफरतभरे कॉन्टेंट की बाढ़ सी आ गई। डेप ने लिखा, कुछ ही सेकेंड्स में ये बातें दुनियाभर में फैल गईं और उनकी जिंदगी और करियर पर प्रभाव पड़ा। जॉनी ने लिखा, छह साल बाद जूरी ने मेरी जिंदगी मुझे वापस दे दी है। 

ये बोलीं एंबर हर्ड


दूसरी ओर एंबर हर्ड इस फैसले से निराश हुईं। एंबर ने कहा, मैं जो निराशा महसूस कर रही हूं उसके लिए शब्द नहीं हैं। मेरा दिल टूट गया है क्योंकि सबूतों का अंबार था जो कि मेरे एक्स हस्बैंड के पावर और प्रभाव के आगे नहीं टिक सका। मैं इस फैसले से दूसरी महिलाओं का सोचकर और ज्यादा निराश हूं। यह एक हार है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को सीरियसली लिया जाता है।  

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment