7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, कई गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, पुलिस तैनात

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली, 30 जून: कृषि कानून के विरोध में जारी किसानों का धरना पिछले 7 महीने के ज्यादा के वक्त से चल रहा है। दिल्ली के बॉर्डर इलाके में किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन चला रहे हैं। इस बीच खबर सामने आई कि गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसके बाद कई देर तक वहां हंगामा होता रहा। जानकारी के मुताबिक यह हंगामा उस वक्त हुआ जब बीजेपी कार्यकर्ता यहां पर एक बीजेपी नेता का स्वागत करने पहुंचे थे।

दरअसल, बीजेपी के कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर पर नेता का स्वागत करने वहां पहुंचे थे, लेकिन अचानक वो कार्यक्रम हंगामे में तब्दील हो गया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वहां मौजूदा किसानों ने हंगामा करते हुए पथराव शुरू कर दिया। मौके पर स्थिति इतनी विकट हो गई थी कि पुलिस को बीच बचाव करते हुए कड़ी मशक्कत से वहां से बीजेपी नेता को निकालना पड़ा।

टिकैत ने दी धमकी

इधर, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए। उनके मुताबिक भाजपा के नेता चल रहे किसान आंदोलन के मंच पर आए थे और स्वागत करने लगे थे, जो बिल्कुल गलत तरीका है। इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि हमारे आंदोलन का मंच सड़क पर है तो इसका मतलब कतई यह नहीं है कि कोई वहां आ जाएगा, अगर इस मंच पर आना है तो पहले पार्टी छोड़ो फिर यहां आओ। इसके साथ ही धमकी देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के बक्कल उधेड़ दिए जाएंगे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here