बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी हॉट पिक्चर्स तो कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में रहने वाली नव्या नवेली इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. दरअसल कुछ समय से नव्या नवेली नंदा और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के रिलेशन को लेकर तरह तरह की बातें मीडिया रिपोर्ट में सामने आ रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की.

जावेद जाफरी ने नव्या संग बेटे मीजान के रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जावेद जाफरी ने बताया कि मीजान और नव्या दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में बड़े हुए हैं. मीडिया हाउस से बात करते हुए जावेद जाफरी ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को महज कॉन्टेंट चाहिए. अच्छे दोस्ते होने का मतलब हमेशा अलग निकाला जाता है. ये बच्चे साथ में बड़े हुए हैं. मेरी बेटी और नव्या स्कूल के दिनों से दोस्त हैं.

जावेद जाफरी ने बेटे का पक्ष साफ करते हुए बताया है कि मीजान और उनके दोस्तों का एक कॉमन ग्रुप है. यहां तक कि सारा अली खान और मीजान भी एक ही स्कूल में थे. वो अक्सर घर आया करते थे और रात के 3 बजे तक पार्टी करते थे. जावेद जाफरी का कहना है कि ऐसे में उन्हें एक-दूसरे से उन्हें जोड़ना आसान है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले मीजान जाफरी ने मामले को लेकर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा था. मीजान जाफरी ने मीडिया को बताया था कि हम एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं और नव्या मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं. मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *