अमरावती में नूपुर शर्मा के समर्थक के ‘हत्यारोपी’ शाहरुख पठान पर जेल में ‘जानलेवा’ हमला 

महाराष्ट्रअमरावती में नूपुर शर्मा के समर्थक के 'हत्यारोपी' शाहरुख पठान पर जेल में 'जानलेवा' हमला 

मुंबई. महाराष्ट्र के अमरावती जिले में केमिस्ट उमेश कोल्हे हत्याकांड के आरोपी शाहरुख पठान पर आर्थर रोड जेल में कुछ कैदियों ने हमला कर दिया. इन कैदियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बता दें कि पुलिस एनआईए ने मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वे न्यायिक हिरासत में हैं. वर्तमान में सभी आरोपित आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

महाराष्ट्र के अमरावती में हुए केमिस्ट उमेश कोल्हे के मर्डर केस में जो आरोपी जेल में बंद है, उस पर 5 लोगों ने हमला किया है। बता दें कि उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) मर्डर केस में आरोपी शाहरुख पठान (Shahrukh Pathan) को गिरफ्तार किया गया था। उसी पर 5 लोगों ने हमला किया। इस घटना के बाद आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है क्योंकि जब ये घटना हुई, तब तक सारे आरोपी एक ही बैरक में रह रहे थे। मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 7 में बंद था शाहरुख

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान के बाद हुई उमेश कोल्हे की हत्या मामले में शाहरुख (Shahrukh Pathan) को गिरफ्तार किया गया था। उसने जब अपनी गिरफ्तारी की बात बैरक में मौजूद अन्य कैदियों को बताई तो वहां मौजूद कल्पेश पटेल, हेमन्त मनेरिया, अरविंद यादव, श्रावण आवड और संदीप जाधव ने शाहरुख पर हमला कर दिया। इसके बाद जेल प्रशासन ने फौरन बैरक में घुसकर सभी को अलग किया और उन्हें अलग बैरक में डाल दिया।

कब हुई थी उमेश की हत्या

महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) जिले के मेडिकल व्यवसाई उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। अमरावती में इस बात को लेकर चर्चा है कि ये हत्या भी उदयपुर (Udaipur Kanhaiya Lal Murder) की घटना की तरह है। जानकारी है कि अमरावती (Amravati) के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विवादित बयान पर उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे। अमरावती पुलिस ने इंडिया टीवी को इस बात की पुष्टि की है कि नूपुर शर्मा के पोस्ट के चलते ही कोल्हे की हत्या की गई। इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को जांच करने के निर्देश दिए थे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles