इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 15 का 33वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया.

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और सीनियर खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टीम को धमाकेदार जीत दिलाई. धोनी अंत तक क्रीज पर रहे और एक बेहतरीन फिनिशर का रोल निभाते हुए टीम को आखिरी गेंद पर चौका लगाकर मैच जिता दिया. इस मैच में धोनी ने 13 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के के साथ 28 रनों की मैच जीताऊ पारी खिली.

इस मैच में जीत के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जब मैच के बाद खिलाड़ी ड्रैंसिंग रूम की तरफ आ रहे हैं तब चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा धोनी को मैच जीताने और शानदार बल्लेबाजी करने के लिए पैरों में गिरकर प्रणाम करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जडेजा को धोनी की सराहना करते हुए देखा जा सकता है.

मैच को जीतने के लिए चेन्नई को आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी. सीएसके को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 4 रनों की दरकार थी तब धोनी ने चौका मार दिया. इस ओवर में धोनी ने 1 छक्का और जबरदस्त 2 चौके लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को सीजन की दूसरी जीत दिला दी.

मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए थे. चेन्नई ने 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी गेंद पर मुंबई को धूल चटाई. इसीके के साथ सातवें मैच में मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से मात मिली है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment