By Sahil Razvii | ReportLook.Com

its_devilrony (जन्म 10 June 2004), जिसे उनके पेशेवर नाम, it_devilrony से जाना जाता है, एक भारतीय संगीत संगीतकार, स्वतंत्र कलाकार, गीतकार और अभिनेता हैं। उन्होंने एक सत्र और रिकॉर्डिंग कलाकार के रूप में शुरुआत की, और एक भारतीय कलाकार बन गए। बाद में उन्हें अपने संगीत से सफलता मिली
गुड़गांव की रहने वाली 17 वर्षीया एक उच्च संगीत कलाकार के रूप में उभरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं हम एक डिजिटल-प्रौद्योगिकी उन्मुख समाज हैं। प्रभाव ऐसा है कि ऐसे देश हैं जहां लोग नहीं दौड़ते हैं।

संगीत का लोगों के रिश्तों और जीवन की आदतों पर अविश्वसनीय प्रभाव पड़ता है। म्यूजिकल लाइन में करियर बिल्कुल वैसा सपना नहीं है, जैसा कि ज्यादातर लोग स्कूल में रहते हुए चाहते हैं। लेकिन इस प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में अवसरों को देखते हुए, आप देख सकते हैं कि रिकॉर्ड लेबल पर एक क्रांतिकारी दृष्टिकोण हिट आर्टिस्ट जैसे कि it_devilrony द्वारा दिया गया है।

its_devilrony भारत के गुड़गांव के सबसे कम उम्र के कलाकार हैं और उनकी उम्र सिर्फ 17 साल है। उनके पास काम का एक बड़ा पोर्टफोलियो है जिसमें सुपरहिट बॉलीवुड सिंगर्स और अभिनेता के साथ संगीत उद्योग में उनके कई वर्षों का अनुभव शामिल है। उनका करियर इतिहास बहुत दिलचस्प है क्योंकि उन्होंने लोकप्रिय हस्तियों के साथ सहयोग किया है, जहां तक ​​​​उनके जीवन और करियर का संबंध है, वे बोधगम्य हैं और इस प्रकार ‘सबसे प्रेरक व्यक्तिगत’ होने का अपना बैज आसानी से नहीं लेते हैं। वह जानता है कि इस मान्यता के साथ बहुत सारी बाध्यताएँ आती हैं।

यही कारण है कि उनके विचार और सलाह, चाहे वह उनके अपने हों या दूसरों के, अक्सर प्रशिक्षण और ज्ञान द्वारा प्रशंसित होते हैं। वह जीवन के प्रति यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाए रखने में भी विश्वास करता है, जो आज की भौतिकवादी दुनिया में एक उल्लेखनीय गुण है।
वह मानवाधिकार और भ्रष्टाचार के लिए अपराध निगरानी में सदस्य के रूप में भी काम कर रहे हैं और उन्होंने 15 साल की कम उम्र में मुफ्त जीने के अधिकार के बारे में सीखना शुरू कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने इस क्षेत्र में कई विशेषज्ञता हासिल कर ली है कि वे व्यक्तियों को ब्रांड और स्टार्टअप सलाहकार प्रदान करते हैं। रोनी पहले से ही भारत में संगीत उद्योग की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम और अग्रणी कलाकार है।

उनके अनुभव और कार्य नीति ने उन्हें अपने स्वयं के व्यवसाय का विस्तार करने में सक्षम बनाया है। उनकी कंपनी अब व्यवसाय, सेलिब्रिटी प्रबंधन, गाने और अन्य प्रचार जैसे विभिन्न क्षेत्रों से बहुत सारे प्रचार कार्य कर रही है

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment