[email protected]

ISIS ने मैगजीन पर छापी भगवान शिव की खंडित मूर्ति की तस्वीर, लगाया अपना झंडा

- Advertisement -
- Advertisement -

कट्टर आतंकवादी संगठन आईएसआईएस की ‘इंडिया-सेंट्रिक ऑनलाइन प्रोपेगेंडा’ मैग्जीन में भगवान शिव की खंडित मूर्ति दिखाई गई है। इस फोटो में भगवान शिव के सिर की जगह पर ISIS का झंडा लगाया गया है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पत्रिका में फोटो के नीचे, ‘झूठे भगवानों को खत्म करने का समय आ चुका है’ लिखा है।

बता दें कि मूर्ति कर्नाटक में उत्तर कन्नड़ जिले के मुरुदेश्वर शहर के समुद्र तट पर स्थित 123 फीट ऊंची प्रसिद्ध शिव प्रतिमा जैसी दिखाई दे रही है। यह तीर्थस्थल काफी लोकप्रिय है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। फोटो के सामने आने के बाद कर्नाटक सरकार भी सतर्क हो गई है और स्थिति को देखते हुए मुरुदेश्वर मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी है। मुरुदेश्वर तटीय शहर भटकल शहर के बहुत करीब स्थित है, जो भारतीय खुफिया एजेंसियों की लगातार निगरानी में है। आतंकी यासीन भटकल इसी शहर का रहने वाला है।

सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसको लेकर लोगों के बीच आक्रोश भी है। वहीं सेल्फ-स्टाइल्ड एनालिस्ट और ऑब्जर्वर अंशुल सक्सेना ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है। वहीं एक यूजर दिग्विजय (@Desti_nation0) ने इसको लेकर लिखा है कि “14वीं शताब्दी में जी रहे लोगों से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं?” वहीं एक और यूजर(@Trijay15) ने लिखा कि ये लोग कभी नहीं सुधरेंगे।

गौरतलब है कि आतंकवादी संगठन ISIS हिंदुओं के अलावा शिया मुस्लिमों को भी अपना निशाना बना रहा है। कुछ दिनों पहले इस संगठन ने एक धमकी में शिया मुस्लिमों को लेकर कहा था कि वो उनके घरों और केंद्रों पर निशाना बनाएगा।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×