मुंबई: शुक्रवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) की अनुवाई में सीएसके (CSK) ने चौथी बार आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ख़िताब पर कब्जा किया. इस मैच में 86 रन बनाने वाले फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) और 3 विकेट चटकाने वाले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) सीएसके की जीत के हीरो रहे. जीत के बाद साक्षी (Sakshi) को धोनी के गले लगते हुए देखा गया. साक्षी की तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात के खूब चर्चे होने लगे कि वह प्रेग्नेंट हैं. फैन्स का कहना है कि धोनी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. अगले साल उनके घर नया मेहमान आने वाला है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी की पत्नी साक्षी प्रेग्नेंट हैं और इसका खुलासा सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने किया है. हालांकि अभी तक एमएस धोनी या साक्षी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है और इसीलिए अधिकारिक तौर पर पुष्टि भी नहीं हुई है. ट्विटर यूजर का मानना है कि साक्षी धोनी के प्रेग्नेंट होने का खुलासा प्रियंका रैना ने किया है.

प्रियंका ने कहा कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं और उनके घर में नया मेहमान आने वाला है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हुई, धोनी और साक्षी को बधाई मिलने लगी. फैन्स साक्षी की फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं. पुरे आईपीएल में साक्षी धोनी ने स्टैंड में बैठकर सीएसके को सपोर्ट किया. उनकी बेटी जीवा भी इस दौरान मौजूद थी.

सीएसके ने केकेआर को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। एमएस धोनी ने साल 2010, 2011, 2018 और 2021 का ख़िताब अपने नाम किया है. बता दें कि टी 20 वर्ल्ड कप में धोनी को टीम का मेंटर भी बनाया गया है. कुछ दिनों पहले एक और खबर आई कि धोनी अपने काम के लिए कोई फीस नहीं लेंगे. टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेलेगी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment