इरफान पठान को कहा कोहली का चमचा तो पठान ने दिया करारा जवाब

मनोरंजनइरफान पठान को कहा कोहली का चमचा तो पठान ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब कमेंट्री के मैदान पर अपना जलवा दिखाते हैं. हाल ही में वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के दौरान कमेंट्री करते नजर आए और उन्होंने बतौर क्रिकेट विशेषज्ञ बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर अपनी राय दी. इरफान पठान ने शो के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ की लेकिन कुछ फैंस को उनकी बातें पसंद नहीं आई. एक फैन ने इरफान पठान को विराट कोहली का चमचा तक कहा. जिसके बाद इरफान पठान ने उस फैन को मुंहतोड़ जवाब दिया.

आर. दत्ता नाम के फैन ने लिखा, ‘इरफान पठान को कमेंट्री करने के पैसे मिलते हैं या फिर विराट कोहली की तारीफ के? चमचागिरी एक हद तक होनी चाहिए.’ इसका जवाब इरफान पठान ने एक सवाल के जरिए दिया. इरफान पठान ने लिखा- ‘तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते?’

फाइनल में फेल विराट कोहली
बता दें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला. पहली पारी में वो 44 रन बनाकर आउट हुए और दूसरी पारी में वो बेहद ही अहम समय में अपना विकेट गंवा बैठे. विराट कोहली दूसरी पारी में सिर्फ 13 रन ही बना सके. दिलचस्प बात ये है कि दोनों पारियों में ही उन्हें काइल जेमिसन ने आउट किया जो कि आईपीएल में उन्हीं की टीम से खेलते हैं.

विराट कोहली दुनिया के टॉप 5 टेस्ट बल्लेबाजों में आते हैं लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उनका बल्ला ठीक से नहीं बोला. विराट कोहली ने 15 मैचों में 42.45 की औसत से 934 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 5 अर्धशतक निकले. बतौर कप्तान विराट कोहली ने पूरी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन किया. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया अंक तालिका में नंबर 1 रही लेकिन फाइनल में उसे न्यूजीलैंड से हार झेलनी पड़ी. बतौर कप्तान विराट कोहली लगातार तीसरी बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने से चूक गए.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles