10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

IPL 2021:अफगानी क्रिकेटर राशिद खान और नबी यूएई पहुंचे, SRH ने ली दोनों के परिवारों की जिम्‍मेदारी

एक बार खिलाड़ियों का टेस्‍ट होने के बाद रिपोर्ट आ जाए. इसके बाद वह अपनी अपनी टीम से जुड़ सकते हैं

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्‍ली. अफगानिस्‍तान के स्‍टार क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) और मोहम्‍मद नबी (mohammad nabi) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच गए है और अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ गए हैं. सूत्र ने बताया कि दोनों खिलाड़ी अभी क्‍वारंटीन हैं और दोनों के परिवारों का हर समय ध्‍यान सनराइजर्स हैदराबाद मैनजमेंट रखेगा. सूत्र ने खुलासा किया कि टूर्नामेंट से पहले मैनेजमेंट यह भी सुनिश्चित करेगा कि दोनों खिलाड़ी दिमागी रूप से भी अच्‍छे फ्रेम में हो.

Latestly के अनुसार सूत्र ने कहा कि वे यूएई में हैं और क्‍वारंटीन हैं. वे सिर्फ पेशेवर नहीं है, वे परिवार है और टीम न सिर्फ टूर्नामेंट के दौरान, बल्कि हर समय उनका ध्‍यान रखेगी. मैनेजमेंट यह सुनिश्चित करेगा कि वे अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करें.

कोविड टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद टीम से जुड़ेंगे खिलाड़ी

दरअसल अफगानिस्‍तान पर तालिबान का कब्‍जा हो गया है, जिसके बाद वहां के लोग अपना देश छोड़कर जा रहे हैं. इसी बीच राशिद खान ने ट्वीट करके दुनिया से मदद की गुहार लगाई थी. वे भी अपने परिवार को लेकर चिंता में हैं. राशिद और नबी के अलावा कैरेबियन प्रीमियर लीग और साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका के बीच चल रही सीरीज में हिस्‍सा लेने के बाद यूएई आने वाले खिलाड़ियों को 2 दिन के लिए क्‍वारंटीन होना होगा.

सूत्र ने कहा कि एक बार खिलाड़ियों का टेस्‍ट होने के बाद रिपोर्ट आ जाए. इसके बाद वह अपनी अपनी टीम से जुड़ सकते हैं. सूत्र ने कहा कि कैरेबियन प्रीमियर लीग और साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका सीरीज के बबल से आने वाले खिलाड़ियों को 2 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा. इसके बाद अगले दिन उनका टेस्‍ट किया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद वे बबल में टीम से जुड़ेंगे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here