12.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
No menu items!

IPL 2021: 7 ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ जिन्होंने आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर खूब बटोरी चर्चा, फैंस एक नजर में हो जाते हैं लट्टू

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया की सबसे सफल क्रिकेट लीग्स में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्लैमर के साथ नाता काफी पुराना रहा है। आईपीएल के पहले सीज़न से लेकर अब तक के सीज़न तक कई ऐसे चेहरे सामने आए जो रातों रात स्टार बन गए। चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 ने हमें बहुत सारे ऐसे पल दिए जो वायरल हुए। चाहे वह विराट कोहली और एमएस धोनी का हंसी मज़ाक हो या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की थेरेपिस्ट नवनीता गौतम के साथ काइल जैमीसन की इश्कबाजी, लेकिन कुछ और भी है, जो हमारा ध्यान खींचता है वो है कुछ ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ को अपनी पसंदीदा टीमों के लिए चीयर करते हुए स्टैंड पर देखा जाना। आईपीएल के इतिहास में, कई खूबसूरत प्रशंसकों ने मैचों के दौरान अपनी खूबसूरती दिखाई और लोगो का ध्यान खींचा। हम ऐसी ही ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ पर नजर डालेंगे जो इंटरनेट पर चर्चित हुईं। 

दीपिका घोष

- Advertisement -

कुछ समय पहले बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में दीपिका घोष ने खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। लाल रंग का टॉप और जीन्स पहनकर आई इस फैन ने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ खींचा। जिसके बाद देखते ही देखते यह लड़की सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। 

कैमरामैन ने बैंगलोर की इस फैन को कई बार अपने कैमरे में कैद किया। उनके चर्चित होने से उन्होंने काफी कठिनाई भी झेली। उनके नाम से कई लोगों ने फेक अकाउंट भी बनाए। सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस लड़की को नया नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया।

अदिति हुंडिया

अदिति हुंडिया आईपीएल 2019 के फिनाले के दौरान काफी चर्चाओं में आई थी। उन्होंने मिस दिवा 2018 पेजेंट का खिताब जीता जिसके बाद वो मिस दिवा सुपर नेशनल बनीं और फिर भारत की तरफ से वो मिस सुपरनेशनल के लिए पोलैंड भी गईं।

आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में देखने को मिला, कि मुंबई और चेन्नई के मुकाबले के बीच मिस दिवा सुपरानेशनल 2018 अदिति हुंडिया ने अपनी तस्वीर के बलबूते लोगों का दिल जीता लिया। 

दरअसल जैसे ही उन्हें मैच के दौरान फ्रेम में कैप्चर किया गया उनकी तस्वीर वायरल होने लगी। अदिति मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर ईशान किशन की रुमर्ड गर्लफ्रेंड भी हैं। 

मालती चाहर

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके की तरफ से एक और मिस्ट्री गर्ल सामने आई। एक लड़की ने 2018 आईपीएल में खास पहचान बनाई। मालती चाहर नाम की इस ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

मालती 2018 में केकेआर बनाम सीएसके मैच में सुर्खियों में आईं। मालती चाहर क्रिकेटर दीपक चाहर की ही बहन हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं। वह ग्लैमर की दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर क्रिकेट खेलना भी पसंद करती हैं।

रियाना लालवानी

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के मुकाबले में रियाना लालवानी चर्चे में आईं और सोशल मीडिया पर लोगो के बीच वायरल हो गई। 

स्टैंड में बैठी यह सुंदरी उस समय मुकाबले में नजर आई, जब सुपर ओवर के दौरान कैमरामैन ने कैमरे को उनकी तरफ घुमाया और उसके बाद से उनकी चर्चाएं शुरू हो गई। उनके चेहरे के हावभाव लोगों को पसंद आने लगे। तब से अब तक वो फैंस के दिलों में ‘सुपर ओवर गर्ल’ के तौर पर पहचान बना चुकी हैं। 

आश्रिता शेट्टी

आईपीएल के 14वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान कैमरामैन ने एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ को कैप्चर किया, जिसे मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता था। वह कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे की पत्नी आश्रिता शेट्टी थीं। 

अश्रिता शेट्टी को पिछले आईपीएल सीजनों में भी स्टेडियम में टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया था। दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री को दुबई में आईपीएल 2021 मैच के दौरान टी20 फ्रेंचाइजी के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया। 

काव्या मारन

काव्या मारन सनराइजर्स कैंप में अपनी मौजूदगी से सोशल मीडिया पर चर्चा में छाईं रहती हैं। मैच के दौरान काव्या के एक्सप्रेशन फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होते हैं। जब भी उन्हें सनराइजर्स के डगआउट में स्पॉट किया गया, फैंस उनके बारे में ट्वीट करने और इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें शेयर करने से खुद को कभी नहीं रोक पाए।

पहली बार जब काव्या कैमरे में कैद हुईं तो उन्हें फैन गर्ल समझा गया, लेकिन बाद में पता चला कि काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ की बेटी हैं, जिनका नाम कलानिधि मारन हैं।

राखी कपूर टंडन

राखी कपूर टंडन 2015 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल फाइनल में सुर्खियों में नजर आईं। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा था, जहां मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला था। इस फाइनल मैच में ही राखी कपूर की तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था। 

राखी टंडन एक बिजनेस वुमेन हैं और पूर्व बैंकर राणा कपूर की बेटी हैं। आईपीएल फाइनल से सुर्खियों में आई राखी कपूर को कई शादी के प्रस्ताव मिले, जिसके बाद उन्हें बताना पड़ा कि उनकी शादी हो चुकी है। इसके लिए उन्होंने अपने पति अल्केश टंडन के साथ एक फोटो शेयर किया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here