19.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

T20 World Cup के लिए भारत का तेज तरार गेंदबाज मोहम्मद शमी पहुंचने वाला है ऑस्ट्रेलिया, तस्वीरें आई सामने

- Advertisement -
- Advertisement -

इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम इंडिया के एक दिग्गज गेंदबाज ने बुधवार शाम को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी है.

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर पहुंच चुकी है. टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है. टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया को रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह के रुप में बड़ा झटका लगा है. जसप्रीत बुमराह को तो टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय स्क्वाड में शामिल कर लिया गया था. लेकिन जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं. इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम इंडिया दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार शाम को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी है.

- Advertisement -

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने बुधवार शाम को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में शामिल होने ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को भारतीय स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है.

मोहम्मद शमी ने फ्लाइट की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्ट्राग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर के माध्यम से अपने फैंस को भी इस बात की जानकारी दे दी है. तस्वीर में मोहम्मद शमी फ्लाइट में बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं. मोहम्मद शमी ने कैप्शन दिया है कि टाइम टू नाऊ फॉर टी20 वर्ल्ड कप. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में शामिल किया गया था. लेकिन कोविड पॉजिटिव होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए थे. जिसके कयास लगाया जाने लगा था कि मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप तक फिट हो पाएंगे या फिर नहीं.

इस तस्वीर से आप समझ सकते हैं कि मोहम्मद शमी कोविड को मात दे चुके हैं और टीम इंडिया में शामिल होने के लिए एकदम फिट हैं. अब देखना है कि बीसीसीआई जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड में शामिल करती है. जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर सबसे सफल उम्मीदवार मोहम्मद शमी ही हैं. ऐसे में भारतीय स्क्वाड में शामिल होने की सबसे प्रबल संभावना मोहम्मद शमी की ही है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here