मुंबई, 9 अक्टूबर। टीवी पर एक बार फिर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का आगाज हो रहा है। डांसिंग रिएलिटी शो के सीजन-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में फिर से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस की तिकड़ी शो को जज करते नजर आएगी। शो के लॉन्च इवेंट में मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल का अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 1’ में जब एक कंटेस्टेंट ने उनके गाल छुए तो वह बुरी तरह डर गई थीं।

कंटेस्टेंट ने छू लिए थे मलाइका के गाल

शो के लॉन्च इवेंट में किसी ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से पूछा कि जब कंटेस्टेंट ने उनके गाल को छुआ तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था। मलाइका कहती हैं, ‘उस दौरान में थोड़ी डर गई थी, क्योंकि कोविड का टाइम था। वह अचानक मेरे पास आया और मेरे गालों को छूने लगा। मैं एक सेकेंड के लिए सचमुच शॉक्ड हो गई। हालांकि वह बहुत ही प्यार से छू रहा था और मैं हैप्पी थी। कंटेस्टेंट भी खुश था लेकिन, हां मैं उस पल के लिए थोड़ा डर गई थी।’

मलाइका के दिमाग में चल रही थीं ये बातें

मलाइका ने आगे कहा, ‘मेरे दिमाक में एक ही बात चल रही थी कि क्या उसने अपना हाथ सैनिटाइज किया था।’ वह घटना कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस को भी याद है, कंटेस्टेंट ने उनके सामने ही मलाइका के गाल छुए। टेरेंस ने कहा, ‘पूरे टीजर वीडियो का यह सबसे प्यारा हिस्सा था। हर बार जब भी मैं उन्हें देखता हूं, मैं ‘वाह’ कहता हूं।’

गीता कपूर बोलीं- ‘हममें भी इतनी हिम्मत नहीं’

इस इंसिडेंट को याद कर गीता कपूर ने कहा, ‘ऐसा बहुत कम होता है क्योंकि वह इतनी बड़ी शख्सियत हैं, जो सीधे जाकर उनके गालों को छूएगा? हममें भी इतनी हिम्मत नहीं है, वास्तव में उनमें ऐसा करने की हिम्मत थी, मुझे लगता है कि यह बहुत प्यारा था।’ बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे।

मलाइका से आई लव यू बुलवाने की जिद पर अड़ा फैन

फैन की वजह से मलाइका उस समय भी परेशानी में पड़ गई थीं जब शख्स उनसे आई लव यू बुलवाने की जिद पर अड़ गया था। कपिल ने एपिसोड के दौरान मलाइका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आए कुछ कमेंट को पढ़ा। मलाइका ने कोरोना का टीका लेने की एक पिक शेयर की थी। इस पर राजेश नाम के शख्स ने कमेंट किया ‘वैक्सीन कोई भी लगवाओ आप इतनी हॉट हैं कि आपको बुखार नहीं आएगा। आप प्लीज एक बार लिख दो लव यू राजेश बीकानेरी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment