[email protected]

खुद को भारत कि बेटी कहने में आती है शर्म : बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता

मैं पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों ने 13 मिनट भी नहीं लिए मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में।

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: Munmun Dutta Open Letter: इन दिनों शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और ‘टप्पू’ राज अंदकत (Raj Anadkat) की डेटिंग की खबरें सुर्खियां में हैं। कुछ लोग मुनमुन दत्ता को राज अंदकत के उम्र में 9 साल के फासले की वजह से जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जबकि अभी दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ऐसे में आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने देश के नाम ओपन लेटर लिखा है और अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने दो लेटर लिखें है, पहला मीडियावालों के लिए और दूसरा आम जनता के लिए लिखा है।

मुनमुन दत्ता ने आम जनता पर तंज कसते हुए लिखा है ‘मुझे आपसे कहीं ज्यादा बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन आपके द्वारा कॉमेंट कर बरसाई गंदगी से, यह साबित हो गया है कि हम ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जहां तथाकथित ‘पढ़े-लिखे’ होने के बाद भी लगातार नीचे गिरता जा रहा है।

इसके आगे मुनमुन ने लिखा कि ‘हमारा समाज महिलाओं की उम्र को लेकर लगातार शर्मसार करता रहा है। क्या आपने कभी सोचा है किसी का मजाक बनाने में उस पर किया गुजरती होगी, व्यक्ति मानसिक रूप से टूट सकता है। लेकिन कमेंट करने वालों को इसकी कोई चिंता नहीं है।

मैं पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों ने 13 मिनट भी नहीं लिए मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। आखिरी में मुनमुन ने लिखा कि ‘आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×