Picture Credit Screengrab

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। अमरोहा में मां के साथ ऐसी घटना घटी है। जिसे सुनकर कोई मां को  बेटा नहीं पाने की चाह रखेगी। यह खबर सुनकर आपका सिर शर्म से झुक जायेगा। एक बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को चप्पलों से बुरी (A Son Beat His Old Mother Badly with Slippers) तरह से  पीटा। मां का बस इतना कसूर था कि वह अपनी बहु से  को किसी बात पर समझा रही थी।

इसी पर सास-बहू में कहासुनी शुरू हो गई तो बेटा पत्नी के पक्ष में आ गया। उसने मां को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। थप्पड़ भी मारे। मां को बुरी तरह से बेटे को पीटता देख पड़ोस में रहनेवाली एक महिला ने बुजुर्ग महिला को बचाया और पुलिस को इस मामले की सुचना थी। पुलिस बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले गई। लेकिन बेटा मां के साथ कुछ भी कर दे। मां तो आखिर मां होती है। वह बूढ़ी महिला का दिल पसीज गया और वह थाने में जाकर। पुलिसवालों के सामने हाथ जोड़कर अपने बेटे को छोड़ देने की गुजारिश करने लगी। मां ने कहा कि उसे छोड़ दीजिये।

मेरे बेटे से गलती हो गई। मां ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट  लिखाने से भी मना कर दिया।  इस मामले में पुलिस ने बताया घटना गजरौला थाने के बिजौरा गांव की है। आरोपी बेटे का नाम नन्हे है। वह मजदूरी करता है। रविवार को नन्हे की पत्नी बबीता का अपनी सास कैलाशो से किसी बात पर विवाद हो गया। सास, बहू को समझा रही थी।

तभी बहू नाराज हो गई और सास को डांटकर शांत करा दिया। बुजुर्ग कैलाशो ने इसकी शिकायत अपने बेटे नन्हे से की। इस घटना का वीडियो  किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment