12.3 C
London
Friday, June 14, 2024

यूपी में बेटे ने मां को सरेआम चप्पलों से पीटा, लेकिन मां ने जो किया वह हैरान करने वाला

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। अमरोहा में मां के साथ ऐसी घटना घटी है। जिसे सुनकर कोई मां को  बेटा नहीं पाने की चाह रखेगी। यह खबर सुनकर आपका सिर शर्म से झुक जायेगा। एक बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को चप्पलों से बुरी (A Son Beat His Old Mother Badly with Slippers) तरह से  पीटा। मां का बस इतना कसूर था कि वह अपनी बहु से  को किसी बात पर समझा रही थी।

इसी पर सास-बहू में कहासुनी शुरू हो गई तो बेटा पत्नी के पक्ष में आ गया। उसने मां को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। थप्पड़ भी मारे। मां को बुरी तरह से बेटे को पीटता देख पड़ोस में रहनेवाली एक महिला ने बुजुर्ग महिला को बचाया और पुलिस को इस मामले की सुचना थी। पुलिस बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले गई। लेकिन बेटा मां के साथ कुछ भी कर दे। मां तो आखिर मां होती है। वह बूढ़ी महिला का दिल पसीज गया और वह थाने में जाकर। पुलिसवालों के सामने हाथ जोड़कर अपने बेटे को छोड़ देने की गुजारिश करने लगी। मां ने कहा कि उसे छोड़ दीजिये।

मेरे बेटे से गलती हो गई। मां ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट  लिखाने से भी मना कर दिया।  इस मामले में पुलिस ने बताया घटना गजरौला थाने के बिजौरा गांव की है। आरोपी बेटे का नाम नन्हे है। वह मजदूरी करता है। रविवार को नन्हे की पत्नी बबीता का अपनी सास कैलाशो से किसी बात पर विवाद हो गया। सास, बहू को समझा रही थी।

तभी बहू नाराज हो गई और सास को डांटकर शांत करा दिया। बुजुर्ग कैलाशो ने इसकी शिकायत अपने बेटे नन्हे से की। इस घटना का वीडियो  किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here