हर घर तिरंगा अभियान में सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कारनामा की हर जगह हो रही वाह वाही

मनोरंजनहर घर तिरंगा अभियान में सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कारनामा की हर जगह हो रही वाह वाही

भारत इस साल अपनी आजादी का 75वां साल बड़ी धूमधाम से मना रहा है। इस अवसर को और खास बनाने के लिए पीएम मोदी ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने हर देशवासी से अपील की है कि वो अपने घर पर तिरंगा लहराएं। हाल ही में आमिर खान ने पीएम की अपील का सम्मान करते हुए अपने घर पर तिरंगा लगाया अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी पीएम नरेंद्र मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल हो गए हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट में तिरंगा फहराया। सलमान खान के अलावा इस अभियान में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, जीतेंद्र, कंगना रनोट, गोविंदा, धर्मेंद्र, अनिल कपूर, सनी देओल और कई अन्य जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी भाग लिया। इन सभी सेलेब्स ने अपने आवास पर तिरंगा लगाया है।

बता दें कि हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे थे। वहां उन्होंने नौसेना के जवानों संग खूब मस्ती की थी। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। इस दौरान सलमान खान ने नौसैनिकों की मेस में खाना भी बनाया और जवानों को होने वाली परेशानी के बारे में भी बात की।

‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तरह सरकार, संस्कृति मंत्रालय और कई केंद्रीय मंत्रियों सहित अन्य ने भारत के नागरिकों से 13-15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है। अभियान की वेबसाइट के माध्यम से, मंत्रालय अपने घरों में झंडा फहराने के सही तरीके और सुझाव भी दिए हैं। इसके साथ भी सरकार ने लोगों से झंडे के साथ सेल्फी लेने की भी अपील की है। इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस तक कम से कम 20 करोड़ झंडा फहराने का विचार है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles