अररिया जिले के जोकीहाट के चकई स्थित यादव टोला में शनिवार की रात घर में चोरी के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। मृतक इस्माइल महलगांव थाना क्षेत्र के बलुवा टपरा टोला का निवासी था। मामले में पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि यादव टोला में ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में युवक इस्माइल को पीटकर अधमरा कर दिया। उसके बाद गांव के ही कुछ लोगों उसे जोकीहाट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस्माइल की पत्नी बीबी मुसर्रत ने बताया कि वह यादव टोला दूध लाने  गया था। पर लोगों ने उसे साजिश के तहत मार डाला।

चकाई पंचायत में शनिवार देर रात भीड़ की पिटाई से हुई मौत के मामले में ग्रामीणों का कहना है कि इसमाइल चकई पंचायत के वार्ड नम्बर 7 यादव टोला मे एक व्यक्ति के घर में चोरी करने गया था। इस दौरान आहट मिलने गृह स्वामी के हल्ला पर जुटे ग्रामीणों ने इसमाइल को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। इससे उनकी मौत हो गई। इधर जोकीहाट थाना के थानेदार विकास कुमार आजाद ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पत्नी बीबी मुसर्रत व बहन रिहाना ने बताया कि इस्माइल प्रतिदिन यादव टोला दूध लाने जाता था। हर दिन की तरह वह शनिवार की रात को भी दूध लाने  गया था। मगर चोरी का बहाना बनाकर उन लोगों ने  साजिश के तहत मार डाला। उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

केसर्रा चौक पर ग्रामीणों ने 3 बदमाशों का मार डाला था
चोर को पीट-पीटकर मार डालने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले करीब दस साल पहले केसर्रा चौक के ग्रामीणों ने घेर कर तीन अपराधियों को मार डाला था। इस घटना ने पहले की की याद ताजा कर दी। इन दिनों लोग बढ़ते चोरी व अपराधिक घटना परेशान हैं। हालांकि पुलिस अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के कोई कसर नहीं छोड़ती है। फिर भी कहीं न कहीं छोटी घटना घटते रहती है। जिससे लोगों में आक्रोश भी है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment